गडकरी बेहोश होकर गिरे

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी स्‍टेज पर ही बेहोश हो गए। गडकरी गिरने ही वाले थे कि मंच पर मौजूद राज्‍यपाल सी विद्यासागर राव ने उन्‍हें पकड़ लिया।

समाज में श्रीकृष्ण त्यागी जैसे ही याद किए जाते हैं : सिद्धार्थन

भूतही बलान क्षेत्र की कुछ मांगें पर पहल शुरू

गौरतलब है कि गडकरी महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे। तबियत बिगड़ने के बाद गडकरी को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत अब सामान्‍य है। गडकरी ने स्वंय ट्वीट कर बताया कि लो शुगर की वजह से उन्‍हें थोड़ी परेशानी हुई थी लेकिन अब वह ठीक हैं। यह घटना उस समय हुई जब वह महात्‍मा फूले कृषि विद्यापीठ में अन्‍य अतिथियों के साथ राष्‍ट्रगान के लिए खड़े थे। इस दौरान गडकरी ने बेचैनी महसूस की। इसके बाद उनका संतुलन बिगड़ गया और मंच पर ही लड़खड़ाकर गिरने लगे। इसी दौरान राज्‍यपाल विद्यासागर राव ने उनको पकड़ लिया। उन्‍हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

नितिन गडकरी ने ट्वीट ने कहा ‘लो शुगर की वजह से थोड़ी तबीयत खराब हुई थी। डॉक्‍टरों ने जांच की है और अब मेरी हालत ठीक है। सभी शुभचिंतकों को बहुत-बहुत धन्‍यवाद।’ भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने बताया कि डॉक्‍टरों ने गडकरी के स्‍वास्‍थ्‍य की जांच की है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *