अलीगढ़: मंच के ठेकेदार और बिजली विभाग के दो अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

लखनऊ (ब्यूरो रिपोर्ट) : अलीगढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा के दौरान सुरक्षा में लापरवाही सामने आई है. मंच पर पीएम नरेंद्र मोदी की मौजूदगी के दौरान ही शॉर्ट सर्किट से दो बार स्पार्क हुआ और चिंगारी उठी. ये गनीमत रही कि चिंगारी पर समय रहते ही नियंत्रण पा लिया गया. जिस समय ये घटना हुई, उस समय पीएम की मौजूदगी में सीएम योगी आदित्यनाथ मंच पर भाषण दे रहे थे. स्पार्किंग हुई तो सीएम ने कुछ समय के लिए भाषण रोक दिया. मामले में अब अलीगढ़ पुलिस की तरफ से मंच के ठेकेदार और बिजली विभाग के दो अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. वहीं मामले की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश भी हो गए हैं. डीएम ने ये जांच एडीएम प्रशासन को सौंपी है.

इस घटना के बाद पीएम नरेंद्र मोदी ने भाषण दिया. नुमाइश मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि बीते तीन दिनों के अंदर चौकीदार को गाली देने वालों का कंपटीशन बढ़ा है. उन्होंने कहा कि हमारा मकसद है देश में आतंकवाद को पूरी तरह खत्म करना. वहीं मेरा सपना है डिफेंस कॉरिडोर की स्थापना करना. पीएम मोदी ने कहा की हमारा मिशन आतंकवाद को हटाना, भ्रष्टाचार को हटाना, बीमारी को हटाना, गरीबी को हटाना है.

चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा, पश्चिमी यूपी में कितना बड़ा पाप हुआ, पूरा देश इसका गवाह रहा है. अपने स्वार्थ की पूर्ति के लिए, ऐसे लोगों ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के लोगों की दुख-तकलीफें, उन पर जो गुजरी, सब भुला दिया है. उन्होंने कहा कि कैसे बहन-बेटियों के साथ दुर्व्यवहार हुआ, कैसे लोगों को अपना घर, अपना कारोबार छोड़ना पड़ा, ये देश ने देखा है. जब पश्चिमी यूपी जल रहा था, मासूम लोग मारे जा रहे थे, तब उसके पीड़ितों की आवाज को अनसुना करने वाला कौन था. मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश 2014 में इन्हें बता चुका है कि जाति की स्वार्थभरी राजनीति नहीं विकास चाहिए. उत्तर प्रदेश ने 2017 में फिर इन्हें बताया कि जाति की स्वार्थभरी राजनीति नहीं, सबका साथ सबका विकास चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *