Home > और भी > एयू बैंक ने आमिर खान और कियारा आडवाणी को बनाया ब्रांड एंबेसडर

एयू बैंक ने आमिर खान और कियारा आडवाणी को बनाया ब्रांड एंबेसडर

डिजिटल बैंकिंग में क्रांतिकारी परिवर्तन लाने का वादा करते हुए एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने डिजिटल बैंक और क्रेडिट कार्ड लाँच करने के साथ ही अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री कियारा आडवाणी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है।

एयू बैंक ने आमिर खान और कियारा आडवाणी को बनाया ब्रांड एंबेसडर
X

एजेंसी

नई दिल्ली: डिजिटल बैंकिंग में क्रांतिकारी परिवर्तन लाने का वादा करते हुए एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक ने डिजिटल बैंक और क्रेडिट कार्ड लाँच करने के साथ ही अभिनेता आमिर खान और अभिनेत्री कियारा आडवाणी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की है।

बैंक ने आज जारी बयान में कहा कि मेगा ब्रांड अभियान के लाँच के मौके पर इन दोनों कलाकारों का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। बैंक की स्थापना के बाद से यह पहला एकीकृत मार्केटिंग संचार अभियान और एक रचनात्मक प्रयास है जो नवाचार के लिए बैंक के जुनून को प्रदर्शित करेगा। इसके अलावा, 'नेक्स्टजेन' बैंकिंग की शुरुआत करते हुए बैंक ने अपने ग्राहकों को डिजिटल रूप से सभी तरह की बैंकिंग सेवाओं का लाभ उठाने में सक्षम बनाने के लिए अपना अवंत-गार्डे डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म एयू 0101 लॉन्च किया, जिसमें बैंकर से वीडियो कॉल के जरिये आमने-सामने की बातचीत की सुविधा भी शामिल है। इसके अलावा बैंक ने सभी तरह के ग्राहकों की सेवा के लिए क्रेडिट कार्ड की अपनी श्रृंखला की शुरुआत भी की है।

Updated : 11 Aug 2021 5:17 PM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top
AU Bank, Aamir Khan, brand ambassadors, Kiara Advani, digital banking, AU Small Finance Bank