Top
Home > लाइफ स्टाइल > सौन्दर्य > तेलंगाना की मानसा के सिर सजा मिस इंडिया का ताज, सच हुआ उनका सपना

तेलंगाना की मानसा के सिर सजा मिस इंडिया का ताज, सच हुआ उनका सपना

मिस इंडिया-2020 चुनी गईं मानसा वाराणसी 23 साल की हैं। उन्होंने इससे पहले मिस तेलंगाना का खिताब अपने नाम किया है।

तेलंगाना की मानसा के सिर सजा मिस इंडिया का ताज, सच हुआ उनका सपना
X

उदय सर्वोदय

मुंबई: फेमिना मिस इंडिया-2020 के ग्रैंड फिनाले का मुंबई में बुधवार को आयोजन किया गया। साल के बहुप्रतीक्षित इस कॉन्टेस्ट की विजेता रहीं तेलंगाना की मानसा वाराणसी। इस साल टॉप 3 में मानसा वाराणसी, मान्या सिंह और मनिका शोकंद ने जगह बनाई थी। मानसा वाराणसी कॉन्टेस्ट की विनर बनीं। वहीं मान्या सिंह फेमिना मिस इंडिया-2020 कॉन्टेस्ट की रनर अप रहीं। जबकि मनिका शोकंद फैमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2020 चुनी गईं।


कोरोना की वजह से ऐसा पहली बार हुआ कि मिस इंडिया कॉन्टेस्ट को डिजिटल तरीके से आयोजित किया गया। ये मिस इंडिया 2020 का 57 वां संस्करण था। शो को अपारशक्ति खुराना ने होस्ट किया था। उन्होंने बखूबी होस्ट की कमान संभाली थी। बीते सालों की तरह, इस साल भी चित्रांगदा सिंह शो की जुरी का हिस्सा रहीं। वहीं नेहा धूपिया ने इस साल मॉडल्स को ट्रेन करने का जिम्मा उठाया था। वे इस फेमिना मिस इंडिया-2020 की आधिकारिक मेंटर थीं।


मिस इंडिया-2020 चुनी गईं मानसा वाराणसी 23 साल की हैं। उन्होंने इससे पहले मिस तेलंगाना का खिताब अपने नाम किया है। मानसा पेशे से फाइनेंशियल एक्सचेंज इन्फॉर्मेशन एनालिस्ट हैं।


मानसा कहती हैं कि उन्होंने पिछले साल ही मिस इंडिया बनने का ड्रीम देखा और इसके बाद वे इसके पीछे मिशन की तरह जुट गईं। वो अपने को वुमन ऑन मिशन कहती हैं। मिस इंडिया के सफर के बारे में वो कहती हैं कि हर दिन अनुभव देने वाला हैं, पर वे देश के बाकी हिस्सों के लोगों से मिलने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हैं।


पर्सनल लाइफ की बात करें तो मानसा को हैदराबादी बिरयानी पसंद है। उनके पास कंप्यूटर साइंस में ग्रैजुएशन की डिग्री है। उन्होंने 8 साल तक भरतनाट्यम भी सीखा है, इसके अलावा उन्होंने 4 साल क्लासिकल संगीत भी सीखा। उन्हें डांसिंग में काफी रुचि है। वो स्विमिंग के अलावा टेबल टेनिस और बैडमिंटन खेलना पसंद करती हैं।

Updated : 11 Feb 2021 9:36 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top