हत्या से बड़ा अपराध है मैच फिक्सिंग : धोनी

नई दिल्ली (एजेंसी) : IPL करीब है और क्रिकेट के इस त्योहार की शुरुआत से पहले एक डॉक्युमेंट्री सुर्खियों में है. ‘रोर ऑफ द लॉयन’ नाम से आ रही इस डॉक्युमेंट्री में धोनी ने ‘चेन्नई सुपर किंग्स’ पर लगे दो साल के बैन के बारे में बात की. धोनी इस डॉक्युमेंट्री में कहते हैं कि उनके मुताबिक मैच फिक्सिंग मर्डर से भी गंदा अपराध है.

धोनी कहते हैं, ‘सबसे बड़ा अपराध जो मैं कर सकता हूं वह किसी का खून नहीं बल्कि मैच फिक्सिंग होगा. पूरी टीम इन्वॉल्व थी, मेरा नाम भी उछला था. यह हमारे लिए मुश्किल दौर था. फैन्स को लग रहा था कि हमें ज्यादा कड़ी सजा मिली है. चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी एक इमोशनल मोमेंट थी. लेकिन मैं हमेशा कहता हूं कि जो चीज आपको मारती नहीं है वह आपको मजबूत बनाती है.’

इस ट्रेलर में आपको महेंद्र सिंह धोनी के अलवा चेन्नई सुपर किंग्स के दूसरे सदस्य जैसे सुरेश रैना, रविंद्र जड़ेजा, शेन वॉट्सन नजर आएंगे. इसमें पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद हुई विक्ट्री परेड का सीन भी दिखाया गया है. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स पर IPL में दो साल का बैन लगा था. इस बैन के बाद उन्हें पिछले सीजन में ही वापसी की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *