Home > राज्यवार > बिहार > बिहार चुनाव: सीएम नीतीश से मिले जेपी नड्डा, कहा- साथ मिलकर लड़ेंगे

बिहार चुनाव: सीएम नीतीश से मिले जेपी नड्डा, कहा- साथ मिलकर लड़ेंगे

बिहार चुनाव: सीएम नीतीश से मिले जेपी नड्डा, कहा- साथ मिलकर लड़ेंगे
X

उदय सर्वोदय

पटना: केंद्र मेंसत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को यहांएक कार्यक्रम के दौरान कहा कि प्रदेश में होने वाले आसन्न विधानसभा चुनावों मेंराष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की एक फिर से जीत होगी।

नड्डा ने यहां ‘आत्मनर्भर बिहार अभियान’ की शुरूआत करते हुए कहा, ‘‘ मुझे पूरा विश्वास है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी केनेतृत्व में राजग गठबंधन के घटक दल भाजपा और लोजपा विधानसभा चुनाव लड़ेंगे औरइसमें जीत भी हासिल करेंगे।’’ कार्यक्रम कीशुरूआत से पहले भाजपा प्रमुख ने यहां आने पर प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सेमुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच हुई इस मुलाकात में विधानसभा चुनाव के मद्देनजरएनडीए की ओर से अपनाई जाने वाली रणनीतियों पर चर्चा हुई।

इस दौरान उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और जदयू के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसाद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह भी उपस्थित थे।

इससे पहले शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पटना पहुंचे। बतौर अध्यक्ष दूसरी बार आए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं से लाभान्वित हुए लोगों को पार्टी से जोड़ें। पार्टी के लगभग छह दर्जन प्रमुख नेताओं की बनी संचालन समिति की बैठक में कहा कि लाभार्थियों को पता नहीं रहता कि उन्हें कैसे व किस मद में लाभ मिला है। सभी तरह के लाभार्थियों को एनडीए से जोड़ने के लिए अलग-अलग अभियान चलाएं।

भाजपा अध्यक्ष नेकहा कि इस तबके को वोट के रूप में परिवर्तित करें। कमजोर व वंचित तबका, महिलाओं के लिए सरकार की ओर से गई योजनाओं केबारे में उनको बताएं ताकि वे एनडीए के पक्ष में वोट कर सकें। लोगों को बताएं किमोदीजी के साथ चलकर ही बिहार भी तेजी से तरक्की करेगा।

महाराष्ट्र केपूर्व सीएम व बिहार भाजपा चुनाव प्रभारी देवेन्द्र फडनवीस ने कहा कि पार्टी नेमुझे बिहार चुनाव की कमान संभालने को कहा है। अब महाराष्ट्र-बिहार मिलकर विकास कीनई गाथा लिखेगा। बिहार भाजपा प्रभारी भूपेन्द्र यादव ने कहा कि साल 2010 से भी बेहतर प्रदर्शन करने की नीति पर काम करनाहै। कोशिश होनी चाहिए कि कम से कम तीन अंकों में पार्टी की जीत हो।

Updated : 12 Sep 2020 11:05 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top