Top
Home > राज्यवार > बिहार > सुशांत केस में मुंबई गई बिहार पुलिस लौटी, IPS विनय तिवारी अब भी हैं क्वारंटीन

सुशांत केस में मुंबई गई बिहार पुलिस लौटी, IPS विनय तिवारी अब भी हैं क्वारंटीन

सुशांत केस में मुंबई गई बिहार पुलिस लौटी, IPS विनय तिवारी अब भी हैं क्वारंटीन
X

उदय सर्वोदय

पटना: फिल्म अभिनेतासुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस की टीमआज वापस लौट आई और दावा किया कि उसने अब तक जो जानकारी जुटाई है, वह केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच में अहम साबितहोगी।

इन चार अधिकारियों में पुलिस निरीक्षक मनोरंजन भारती और क़ैसर आलम, उप निरीक्षक दुर्गेश गहलोत और निशांत सिंह शामिल हैं।



बिहार पुलिस के इन अधिकारियों की टीम ने मुंबई से लौटने के बाद यहां हवाईअड्डे पर कहाकि वहां काम करना काफी मुश्किल था लेकिन अपने वरिष्ठ अधिकारियों का उन्हें पूरासमर्थन मिला, जिससे वह वहां कुछ काम कर सके।

उन्होंने कहा किमुंबई में इस मामले से संबंधित जो जानकारी उन्होंने जुटाई है, वह सीबीआई जांच में अहम साबित होगी। टीम के सदस्यों ने कहाकि बिहार से उनके वरिष्ठ अधिकारियों का आदेश मिला, जिसके बाद वे पटना लौटआए। उन्होंने अपनी जांच में मिले तथ्यों के बारे में कुछ भी बताने से इनकार कियाऔर कहा कि यह मामला अब सीबीआई के पास है, इसलिए इस बारेमें ज्यादा बताना संभव नहीं है।

बिहार से गई चारअधिकारियों की पुलिस टीम को मुंबई पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिला, इसके बावजूद टीम ने पिछले 11 दिनों में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बैंकखातों की जांच करने के साथ ही करीब 12 लोगों से पूछताछ कर अहम जानकारी जुटाई है।

उधर BMC ने अब तक बिहार से गए IPS विनय तिवारी का क्वारंटीन खत्म नहीं किया है, जिसे देखते हुएअब बिहार पुलिस भी इसे लेकर एक्शन मोड में नजर आ रही है। बिहार के डीजीपीगुप्तेश्वर पांडेय ने अब मामले को लेकर लीगल एक्शन लेने की बात कही है।

Updated : 6 Aug 2020 2:53 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top