Home > राज्यवार > बिहार > पेट्रो कीमतों में वृद्धि से नाराज़ युवा कांग्रेस ने फूंका पीएम मोदी का पुतला

पेट्रो कीमतों में वृद्धि से नाराज़ युवा कांग्रेस ने फूंका पीएम मोदी का पुतला

मो. शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में लक्ष्मी चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

पेट्रो कीमतों में वृद्धि से नाराज़ युवा कांग्रेस ने फूंका पीएम मोदी का पुतला
X

ब्यूरो रिपोर्ट

सीतामढ़ी: पेट्रोल, डीज़ल और एलपीजी की दरों में लगातार हो रही वृद्धि से नाराज़ सीतामढ़ी युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में डुमरा मुख्यालय के लक्ष्मी चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी पेट्रोलियम पदार्थों की दरों में हुई बढ़ोतरी अविलंब वापस लेने की मांग कर रहे थे।

इस मौके पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने कहा कि महंगाई पर लगाम लगाने का वादा करके बहुमत में आई मोदी सरकार डीजल और पेट्रोल की कीमतों में लगातार वृद्धि कर रही है। डीजल 81.84 रुपए, पेट्रोल 89.16 रुपए और सब्सिडी वाले एलपीजी सिलेंडर की कीमत 791 रुपए हो गई है। अच्छे दिन का वादा करने वालों ने आम आदमी की कमर ही तोड़ दी है। लगातार बढ़ती महंगाई से हर वर्ग पेरशान है। अगर डीजल, पेट्रोल और एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में कटौती नहीं की गई तो जल्द ही युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी के नेतृत्व में संसद का घेराव किया जाएगा।

मौके पर वैदेही शरण यादव, अफ़रोज़ आलम, सुनील कुमार, मो.सलमान खान, मो. शमे आलम खान, रंजीत कुमार, मो.हसन खान, धर्मेंद्र कुमार, शिवनाथ राय, आरफीन खान, जमाल खान, अरमान, जुनैद, राजा, भरत कुमार, रामनाथ यादव, नूरे खान, गुड्डू, ओसैद, रियाज़, मुकेश लाल, संजय सिंह आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

Updated : 22 Jan 2021 4:28 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top