Home > राज्यवार > बिहार > बिहार अनलॉक में ढील: रात्रि कर्फ्यू एक घंटा किया गया कम, कार्यालय और दुकानें एक घंटा खुलेंगी अधिक

बिहार अनलॉक में ढील: रात्रि कर्फ्यू एक घंटा किया गया कम, कार्यालय और दुकानें एक घंटा खुलेंगी अधिक

बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले में आई कमी को देखते हुए राज्य सरकार ने रात्रि कर्फ्यू को एक घंटा कम किया है, वहीं सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों तथा दुकानों को एक घंटा अधिक खुला रखने की इजाजत दी है।

बिहार अनलॉक में ढील: रात्रि कर्फ्यू एक घंटा किया गया कम, कार्यालय और दुकानें एक घंटा खुलेंगी अधिक
X

उदय सर्वोदय

पटना : धीरे धीरे कोरोना केसेज़ देश में कम हो रहे हैं। इसी क्रम में बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले में आई कमी को देखते हुए राज्य सरकार ने रात्रि कर्फ्यू को एक घंटा कम किया है, वहीं सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयों तथा दुकानों को एक घंटा अधिक खुला रखने की इजाजत दी है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आपदा प्रबंधन समूह (सीएमजी) की मंगलवार को हुई बैठक के बाद खुद सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर बताया कि कोरोना संक्रमण की स्थिति की समीक्षा की गई और अगले एक सप्ताह तक अर्थात दिनांक 16 जून से 22 जून 2021 तक प्रतिबंधों में ढील देते हुए अब सरकारी एवं गैर सरकारी कार्यालय 5 बजे अपराह्न तक, दुकानें एवं प्रतिष्ठान 6 बजे अपराह्न तक खुली रहेगी। रात्रि कर्फ्यू संध्या 8 बजे से प्रातः 5 बजे तक लागू रहेगा।

गौरतलब है कि इससे पूर्व 8 जून को लॉकडाउन समाप्त होने के बाद शाम 7ः00 बजे से सुबह 5ः00 बजे तक रात्रि कर्फ्यू को जारी रखने का निर्णय लिया गया था । इसी तरह 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ सरकारी एवं निजी कार्यालय चार बजे अपराह्न तक और दुकान एवं प्रतिष्ठान को पांच बजे अपराह्न तक खुला रखने की इजाजत दी गई थी ।

Updated : 15 Jun 2021 9:50 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top