Home > राज्यवार > बिहार > बक्सर : कहाँ से आए गंगा नदी में इतने अधजले शव, प्रशासन में हड़कंप

बक्सर : कहाँ से आए गंगा नदी में इतने अधजले शव, प्रशासन में हड़कंप

बिहार के बक्सर में गंगा नदी के किनारे चौसा घाट पर लावारिस पड़े कई शव देखें गए, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

बक्सर : कहाँ से आए गंगा नदी में इतने अधजले शव, प्रशासन में हड़कंप
X

उदय सर्वोदय

बक्सर : बिहार के बक्सर में गंगा नदी के किनारे चौसा घाट पर लावारिस पड़े कई शव देखें गए, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि करीब 40-50 शव गंगा के किनारे पड़े हुए थे । घटना की जानकारी के बाद वहां पर आला अधिकारियों की एक टीम पहुंची। कोरोना काल में एक साथ गंगा किनारे मिले इतने शव के बाद इलाके में सनसनी मच गई है।

घटना को लेकर बक्सर सदर के एसडीओ केके उपाध्याय ने कहा कि अभी इन शवों के संस्कार के निर्देश दिए हैं। मामले की छानबीन की जा रही है। उन्होंने कहा कि हम जांच करा रहे हैं कि ये शव कहां से आए? शवों के मिलने की जानकारी मिलते ही डीएम अमन समीर ने शाम को प्रेस वार्ता की। उन्होंने बताया कि ये सभी लाशें यूपी से बहकर यहां तक पहुंची हैं। डीएम ने कहा कि चौसा के महादेवा घाट के किनारे लगभग 30-40 शव मिले हैं।

दरअसल, बिहार का बक्सर जिला बिहार-यूपी बॉर्डर पर है। ऐसे में यूपी के भी कई लोगों का अंतिम संस्कार बक्सर के घाटों पर ही किया जाता है। मौजूदा समय में इतने लोगों की मौत हो रही है कि शवों का अंतिम संस्कार ठीक से नहीं हो पा रहा है। वहीं, गंगा के बहाव की वजह से लगभग 50 से अधिक की संख्या में शव बक्सर के घाटों पर इकट्ठा हो गए हैं, जिसे देख प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा है।


Updated : 10 May 2021 3:24 PM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top