Top
Home > राज्यवार > बिहार > सीएम नितीश ने 34 दिन बाद किया बिहार में लॉकडाउन ख़त्म, रात्रि कर्फ्यू रहेगा जारी

सीएम नितीश ने 34 दिन बाद किया बिहार में लॉकडाउन ख़त्म, रात्रि कर्फ्यू रहेगा जारी

बिहार में कोरोना की रफ्तार कम होते ही सरकार ने अनलॉक का ऐलान किया है। सीएम नीतीश कुमार ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक के बाद लॉकडाउन खत्म करने की घोषणा की है।

सीएम नितीश ने 34 दिन बाद किया बिहार में लॉकडाउन ख़त्म, रात्रि कर्फ्यू रहेगा जारी
X

उदय सर्वोदय

पटना: बिहार में कोरोना की रफ्तार कम होते ही सरकार ने अनलॉक का ऐलान किया है। सीएम नीतीश कुमार ने क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक के बाद लॉकडाउन खत्म करने की घोषणा की है। बिहार में कोरोना के बढ़ते केस को देखते हुए 5 मई से लॉकडाउन लागू है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को उच्चाधिकारियों के साथ बैठक के तुरंत बाद खुद सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर लॉकडाउन समाप्त किए जाने की जानकारी दी। उन्होंने कहा, " लाॅकडाउन से कोरोना संक्रमण में कमी आई है । अतः लाॅकडाउन खत्म करते हुये शाम 7ः00 बजे से सुबह 5ः00 बजे तक रात्रि कर्फ्यू जारी रहेगा । 50 प्रतिशत उपस्थिति के साथ सरकारी एवं निजी कार्यालय 4ः00 बजे अपराह्न तक खुलेंगे। दुकान खुलने की अवधि 5ः00 बजे अपराह्न तक बढेंगी। "

नितीश कुमार ने आगे ट्वीट कर कहा कि आनलाईन शिक्षण कार्य किये जा सकेंगे। निजी वाहन चलने की अनुमति रहेगी। यह व्यवस्था अगले एक सप्ताह तक रहेगी। उन्होंने कहा कि लोगों को अभी भी भीड़भाड़ से बचने की आवश्यकता है।

Updated : 8 Jun 2021 9:40 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top