Top
Home > राज्यवार > बिहार > युवा कांग्रेस द्वारा चाय-पानी की व्यवस्था से उत्साहित दिखे परीक्षार्थी व अभिभावक

युवा कांग्रेस द्वारा चाय-पानी की व्यवस्था से उत्साहित दिखे परीक्षार्थी व अभिभावक

कांग्रेस के मूलमंत्र सेवा-सम्मान को साकार करने के लिए युवा कांग्रेस की टीम परीक्षार्थियों के स्वागत-सत्कार में जुटी हुई है।

युवा कांग्रेस द्वारा चाय-पानी की व्यवस्था से उत्साहित दिखे परीक्षार्थी व अभिभावक
X

ब्यूरो रिपोर्ट

सीतामढ़ी: मैट्रिक परीक्षा के अंतिम दिन सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज द्वारा गांधी मैदान ललित आश्रम में आए परीक्षार्थियों एवं अभिभावकों के लिए बिस्कुट, पानी और चाय की व्यवस्था की गई। युवा कांग्रेस के इस पहल को देखकर परीक्षार्थी काफी उत्साहित दिखे।

दरअसल, श्री राधेकृष्ण गोयनका कॉलेज, लक्ष्मी किशोरी कॉलेज, मथुरा हाई स्कूल आदि सेंटर के परीक्षार्थी एवं उनके अभिभावक गांधी मैदान में इंतजार करते हैं। युवा कांग्रेस के इस पहल को जनसेवा से जोड़ते हुए जिलाध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने कहा कि अतिथि देवो भवः। जिला कांग्रेस मुख्यालय में आने वाले परीक्षार्थी और अभिभावकों (अतिथियों) का सहयोग करना हमारी जिम्मेदारी है। कांग्रेस पार्टी के मूलमंत्र सेवा और सम्मान को साकार करने के लिए युवा कांग्रेस की टीम परीक्षार्थियों के स्वागत-सत्कार में जुटी हुई है।

मौके पर जिला कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सीताराम झा, प्रमोद नील, वीरेंद्र कुशवाहा, रंजीत कुमार, नसीम अहमद, राजीव कुमार, सेराज अहमद, सिकंदर हयात खान, राहुल कुमार, मो.साबिर, संजय सिंह, आमोद राम, अफ़रोज़ आलम, सुधीर साह, अरुण कुमार वर्मा आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

Updated : 23 Feb 2021 11:04 AM GMT
Tags:    

Uday Sarvodaya

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top