Home > राज्यवार > बिहार > प्रमंडल स्तरीय समीक्षात्मक बैठक में कार्यपालक अभियंता ने दिखाए कड़े तेवर, बोले अपूर्ण कार्य समय से करें पूरा

प्रमंडल स्तरीय समीक्षात्मक बैठक में कार्यपालक अभियंता ने दिखाए कड़े तेवर, बोले अपूर्ण कार्य समय से करें पूरा

ग्रामीण कार्य विभाग,कार्य प्रमंडल उदाकिशुनगंज के प्रमंडल स्तरीय पदाधिकारियों एवं संवेदकों के बीच अपूर्ण योजनाओं की समीक्षात्मक बैठक हुई

प्रमंडल स्तरीय समीक्षात्मक बैठक में कार्यपालक अभियंता ने दिखाए कड़े तेवर, बोले अपूर्ण कार्य समय से करें पूरा
X

निकेत

उदाकिशुनगंज: ग्रामीण कार्य विभाग,कार्य प्रमंडल उदाकिशुनगंज के प्रमंडल स्तरीय पदाधिकारियों एवं संवेदकों के बीच लंवित (अपूर्ण) योजनाओं की समीक्षात्मक बैठक कार्यालय परिसर में हुई।बैठक की अध्यक्षता कार्यपालक अभियंता राम रतन राम ने की। बैठक को संबोधित करते हुए कहा, कार्यो के गुणवक्ता में कमी पाये जाने पर संवेदकों को किसी भी क़ीमत पर बक्शे नहीं जायेंगे।

कार्यपालक अभियंता ने कहा लंवित को ससमय पुरा करें। बोले,कार्य में शिथिलता में लापरवाही बर्दास्त नहीं किए जायेंगे । वहीं सहायक अभियंता मनोज कुमार,अनंत कुमार,जय शंकर प्रसाद,रविश रंजन,शेखर सुमन,पंकज कुमार,संतेष कुमार,द्वाराअपने अपने क्षेत्र में आने वाले कार्यक्षेत्र में काम करने वाले संवेदकों को यह भी जानकारी दी गयी कि यर्थात पूर्व सभी कार्यो को कराना सुनिश्चत किए जाय।वहीं कार्यो में असुविधा हने की स्थति में पूर्ण सहयोग भरोशा दिए गए।

विभाग के रोकड़पाल अशोक कुमार वर्मा ने कहा सरकार के निर्देश के अनुकुल कार्य करने के लिए कर्मी व संवेदक सदैव सक्रिय रहने की बात कही। मौके पर संवेदक पारसनाथ,पवन राय,बिकाश कुमार,रोशन कुमार,संध्या सौरव ने बैठक में समय पूर्व कार्य कराने की बात रखी। बैठक में कई संवेदक,जुनियर इंजीनियर व कर्मी आदि मौज़ुद थे। अंत में कार्यपालक अभियंता ने धन्यवाद करते हुए शुभकामनाएं दी।

Updated : 22 March 2021 10:04 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top