Top
Home > राज्यवार > बिहार > वैक्सीनेशन से जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना : शम्स शाहनवाज

वैक्सीनेशन से जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना : शम्स शाहनवाज

युवा कांग्रेस अध्यक्ष शम्स ने कहा कि बचपन से लोगों को टीका लगता आया है, बच्चों को वैक्सीन लगती आई है तो आप क्यों डर रहे हैं। आज ही ऑनलाइन रेजिस्ट्रेशन कराकर अपना स्लॉट बुक करें और जब भी मौका मिले वैक्सीन जरूर लगवाएं।

वैक्सीनेशन से जीतेगा इंडिया, हारेगा कोरोना : शम्स शाहनवाज
X

उदय सर्वोदय

पटना : कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर से पूरा देश परेशान है। हर रोज लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और हजारों लोगों की मौत हो रही है। ऐसे में लॉकडाउन के मद्देनजर जहां लोगों को अपने घरों में रहने की सलाह दी जा रही है। वहीं, व्यापक वैक्सीनेशन अभियान चलाया जा रहा है।

इसी कड़ी में सोमवार को सीतामढ़ी जिला के युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने सदर अस्पताल स्थित वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन लगवाया और जिलेवासियों खासतौर पर युवाओं से कोरोना को हराने के लिए वैक्सीन लगवाने की अपील की।

शम्स ने कहा कि बचपन से लोगों को टीका लगता आया है, जब बच्चों को वैक्सीन लगती आई है तो आप क्यों वैक्सीन से डर रहे हैं। आज ही ऑनलाइन रेजिस्ट्रेशन कराकर अपना स्लॉट बुक करें और जब भी मौका मिले वैक्सीन जरूर लगवाएं।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हमें अपने मनोबल मज़बूत रखने के साथ पॉजिटिविटी को बनाकर रखना है। दुनियाभर के वैज्ञानिकों ने भी स्पष्ट कर दिया है कि कोविड वैक्सीन से ही जानलेवा कोरोना वायरस को परास्त किया जा सकता है। यदि हम वैक्सीनेशन अभियान को सफल बनाएंगे तो निश्चित रूप से इंडिया जीतेगा और कोरोना हारेगा।

पीड़ितों को पहुंचा रहे ऑक्सीजन सिलिंडर

युवा कांग्रेस अध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने बताया कि जिला युवा कांग्रेस के हेल्पलाइन नंबर पर हर रोज़ दर्जनों फोन आ रहे हैं। किसी को ऑक्सीजन चाहिए, तो किसी को दवा। यूथ कांग्रेस की टीम जरूरतमंदों तक ऑक्सीजन सिलिंडर, दवाई, मॉस्क, खाद्य सामग्री आदि पहुंचा रही है। इस कार्य में युवा कांग्रेस के अफ़रोज़ आलम, रंजीत कुमार, तुफ़ैल अहमद, वैदेही शरण यादव, नीतीश कुमार, विवेकानंद कुमार, मो.नौशाद, सैफ रज़ा आदि जुटे हुए हैं।

Updated : 2021-05-10T18:24:04+05:30
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top