Top
Home > राज्यवार > बिहार > पटना : पप्पू यादव को मिली लॉकडाउन तोड़ने की सजा या कुछ और....

पटना : पप्पू यादव को मिली लॉकडाउन तोड़ने की सजा या कुछ और....

इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है, जहां जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव को पटना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पटना : पप्पू यादव को मिली लॉकडाउन तोड़ने की सजा या कुछ और....
X

उदय सर्वोदय

पटना: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है, जहां जन अधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव को पटना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सबसे पहले मंगलवार की सुबह पटना में बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस टीम ने पप्पू यादव को घर पर ही नजरबंद कर दिया। इसके बाद वहीं यानी पटना के मंदिरी स्थित आवास से पप्पू यादव को हिरासत में ले लिया गया है और उन्हें गांधी मैदान थाने ले जाया गया है। पप्पू यादव के करीबी नेता ने बताया है कि उन पर लॉकडाउन तोड़ने की धाराएं लगाई गई हैं।

गौरतलब है कि पप्‍पू यादव ने पिछले दिनों सारण से भाजपा के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी की सांसद निधि से खरीदी गई करीब 30 से 40 एंबुलेंस के बेकार पड़े रहने का मसला उठाया था। इस प्रकरण पर दोनों नेताओं के बीच काफी बयानबाजी भी हुई थी। इस मामले में उन पर दो प्राथमिकियां भी दर्ज की गई हैं। पूर्व सांसद पर हाल के दिनों में अस्‍पतालों में अनधिकृत प्रवेश को लेकर कुछ और जगहों पर भी प्राथमिकी दर्ज हुई है। लेकिन पटना पुलिस ने गिरफ्तारी दूसरे यानी लॉकडाउन तोड़ने के मामले में की है।


Updated : 11 May 2021 9:16 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top