Home > राज्यवार > बिहार > सीतामढ़ी: पत्रकार यदुवंश पंजियार को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

सीतामढ़ी: पत्रकार यदुवंश पंजियार को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

पत्रकार यदुवंश पंजियार को न्याय दिलाने के लिए सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर गांधी चौक स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया।

सीतामढ़ी: पत्रकार यदुवंश पंजियार को न्याय दिलाने के लिए कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
X

उदय सर्वोदय

सीतामढ़ी : पत्रकार यदुवंश पंजियार को न्याय दिलाने के लिए सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो.शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में युवा कार्यकर्ताओं ने काली पट्टी बांधकर गांधी चौक स्थित गांधी प्रतिमा के समक्ष शांतिपूर्ण प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी यदुवंश पंजियार के खिलाफ दर्ज झूठा मक़दमा वापस लेने के साथ सोनबरसा थाना प्रभारी को तत्काल सस्पेंड करने की मांग कर रहे थे।

इस मौके पर जिला यूथ कांग्रेस अध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने कहा कि सीतामढ़ी में पुलिस प्रशासन द्वारा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ माने जाने वाले पत्रकारों की निष्पक्ष आवाज़ को फ़र्ज़ी मुकदमे के दम पर दबाने की कोशिशें की जा रही है। भुतही निवासी युवा पत्रकार यदुवंश पंजियार के साथ खबर कवरेज के दौरान हुई पुलिसिया दमन की घटना खुलेआम मानवाधिकारों का उल्लंघन है। अपनी नाकामी छिपाने के लिए पुलिस ने पत्रकार को ही निशाना बना दिया।

शम्स ने बिहार के राज्यपाल फागू चौहान और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पत्रकार यदुवंश पंजियार के साथ अमानवीय व्यवहार, बदसलूकी, मारपीट और फ़र्ज़ी मुकदमा करने वाले पुलिस अधिकारियों को तत्काल सस्पेंड कर विभागीय कार्रवाई करने की मांग की है। साथ ही सोनबरसा थानाध्यक्ष द्वारा किए गए फ़र्ज़ी मुकदमे को रद्द करने और पत्रकार के परिजन को मुआवजा देने की मांग की गई है।

विरोध प्रदर्शन में वरिष्ठ कांग्रेस नेता वीरेन्द्र कुशवाहा, मो.अब्दुल्लाह, रंजीत कुमार, रोहन कुमार, राहुल रमेश गुप्ता, मो.फ़िरोज़, लड्डू, मो.साहिल, अजय कुमार, आशुतोष, दिनेश कुमार, मनीष मंडल, जितेंद्र सिंह आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।


Updated : 19 July 2021 5:16 PM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top