Top
Home > राज्यवार > बिहार > सीतामढ़ी: महंगे होते पेट्रोल के खिलाफ युवा कांग्रेस ने क्रिकेट खेलकर किया प्रदर्शन

सीतामढ़ी: महंगे होते पेट्रोल के खिलाफ युवा कांग्रेस ने क्रिकेट खेलकर किया प्रदर्शन

पेट्रोल की सेंचुरी के खिलाफ सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस ने स्थानीय मेहसौल चौक पर क्रिकेट खेलकर विरोध प्रदर्शन किया।

सीतामढ़ी: महंगे होते पेट्रोल के खिलाफ युवा कांग्रेस ने क्रिकेट खेलकर किया प्रदर्शन
X

ब्यूरो रिपोर्ट

सीतामढ़ी: पेट्रोल की सेंचुरी के खिलाफ सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस ने स्थानीय मेहसौल चौक पर क्रिकेट खेलकर विरोध प्रदर्शन किया। इस अद्भुत प्रदर्शन के दौरान युवा कांग्रेस कार्यकर्ता क्रिकेट किट पहनकर नरेंद्र मोदी हाय-हाय, पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस के दाम कम करो का नारा लगा रहे थे।

इस अवसर पर जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने कहा कि महंगाई कम करने का वादा करके सत्ता में आई केंद्र की मोदी सरकार आम आदमी के जेब पर डाका डालने पर तुली हुई है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में जब पेट्रोलियम 61 डॉलर प्रति बैरल बिक रहा है तो देश में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए पार कर चुका है। जबकि यूपीए सरकार के कार्यकाल में पेट्रोलियम 161 डॉलर प्रति बैरल होने के बावजूद पेट्रोल की कीमत सिर्फ 50 रुपए थी।

शम्स ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पेट्रोल की सेंचुरी पर अपनी चुप्पी तोड़ने की बजाए कमरतोड़ टैक्स वसूली में व्यस्त हैं। वहीं, डीज़ल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतें महंगाई बम बनकर जनता पर कहर बरपा रही है। युवा कांग्रेस केंद्र सरकार को चेतावनी देती है कि यदि पेट्रोल, डीज़ल और रसोई गैस की कीमतों में जल्द कटौती नहीं कि गई तो युवा कांग्रेस सड़क से लेकर संसद तक संघर्ष करने को बाध्य होगी।

मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद नील, अफ़रोज़ आलम, रंजीत कुमार, तुफ़ैल अहमद, नसीम अहमद, फिरदौस आलम, आदर्श राज, अमन वर्मा, शहबाज़ आलम, दिनेश कुमार, उत्सव कुमार, मो.नुरुल्लाह, संजय सिंह, मो.मोख्तार, साबिर अली, मो.सरफ़राज़, मो.शाहिद, इश्तेयाक, महावीर कुमार, कबीर आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

Updated : 18 Feb 2021 10:05 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top