Home > राज्यवार > बिहार > सीतामढ़ी: युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने बाढ़ पीड़ितों का दर्द बांटा, वितरित की राहत सामग्री

सीतामढ़ी: युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने बाढ़ पीड़ितों का दर्द बांटा, वितरित की राहत सामग्री

लगातार बारिश से सीतामढ़ी जिला के अधिकांश प्रखंड बाढ़ के चपेट में है। सोमवार को सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने बाजपट्टी प्रखंड के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया।

सीतामढ़ी: युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने बाढ़ पीड़ितों का दर्द बांटा, वितरित की राहत सामग्री
X

उदय सर्वोदय

सीतामढ़ी : मानसून में हो रही लगातार बारिश से सीतामढ़ी जिला के अधिकांश प्रखंड बाढ़ के चपेट में है। सोमवार को सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने बाजपट्टी प्रखंड के बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर पीड़ितों के बीच राहत सामग्री का वितरण किया। युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने बर्री फुलवरिया, मधुबन, रायपुर बाजार, बनगांव आदि का दौरा किया और बाढ़ पीड़ितों का दुःख-दर्द साझा किया।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष शम्स शाहनवाज ने कहा कि बाढ़ से जिले के लाखों परिवार प्रभावित हुए हैं। लेकिन अब तक जिला प्रशासन की ओर से राहत सामग्री का वितरण नहीं किया गया है, जिससे बाढ़ पीड़ितों के समक्ष भुखमरी की स्थिति पैदा हो गई है। शम्स ने जिलाधिकारी से बाढ़ पीड़ितों के बीच अविलंब खाद्य सामग्री, त्रिपाल, प्लास्टिक, आवश्यक दवाओं का वितरण करने की मांग की है।

मौके पर अफ़रोज़ आलम, मो. रेजाउल्लाह लड्डन, मुकेश कुमार, अशरफ अली सितारे, सुनील राम, शमीम मंसूरी, संजय सिंह, मो. जहांगीर, आरजू आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

Updated : 6 July 2021 8:55 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top