Home > राज्यवार > बिहार > मंत्री के बदले भाई के सरकारी कार्यक्रम में जाने पर बिहार विधानसभा में हंगामा, सीएम ने जताई हैरानी

मंत्री के बदले भाई के सरकारी कार्यक्रम में जाने पर बिहार विधानसभा में हंगामा, सीएम ने जताई हैरानी

मुख्यमंत्री ने अखबार में खबर देखने के बाद कहा, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन यदि ऐसा हुआ है तो यह आश्चर्यजनक है।"

मंत्री के बदले भाई के सरकारी कार्यक्रम में जाने पर बिहार विधानसभा में हंगामा, सीएम ने जताई हैरानी
X

उदय सर्वोदय

पटना: बिहार विधानसभा में शुक्रवार को विपक्ष का जबर्दस्त हंगामा देखने को मिला। यह हँगामा मंत्री के बदले भाई के सरकारी कार्यक्रम में जाने पर हुआ। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी के स्थान पर उनके भाई के सरकारी कार्यक्रम में शामिल होने की खबर पर कहा कि यदि ऐसा हुआ है तो आश्चर्यजनक है, वह इस मामले को देखेंगे।

विधानसभा में शुक्रवार को प्रश्नोत्तर काल समाप्त होने के तुरंत बाद राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के भाई वीरेंद्र ने कहा कि हाजीपुर में एक सरकारी कार्यक्रम का उद्घाटन मंत्री मुकेश साहनी के बदले उनके भाई ने किया है, यह घोर आपत्तिजनक है। उन्होंने कहा कि ऐसे मंत्री को तुरंत बर्खास्त किया जाना चाहिए।

इसके बाद विपक्ष के सदस्य अखबार की प्रति दिखाते हुए शोरगुल करने लगे। शोरगुल के बीच ही सभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा ने शून्यकाल को जारी रखा। इसी दौरान विपक्ष के सदस्यों की ओर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अखबार की प्रति भेजी गई।

मुख्यमंत्री ने अखबार में इससे संबंधित छपी खबर को देखने के बाद कहा, "मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन यदि ऐसा हुआ है तो यह आश्चर्यजनक है।" उन्होंने कहा कि विपक्ष ने इस मामले को उनकी जानकारी में लाया है। वह इसका पता लगाएंगे। यदि ऐसा हुआ है तो वह नहीं होना चाहिए था। मुख्यमंत्री के वक्तव्य के बाद विपक्ष के सदस्य शांत होकर अपनी सीट पर बैठ गए।

Updated : 5 March 2021 11:08 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top