Home > राज्यवार > बिहार > सीतामढ़ी में बाइक सवार बदमाशों ने एक परिवार के तीन लोगों को मारी गोली

सीतामढ़ी में बाइक सवार बदमाशों ने एक परिवार के तीन लोगों को मारी गोली

सीतामढ़ी में बाइक सवार बदमाशों ने एक परिवार के तीन लोगों को मारी गोली
X

ब्यूरो रिपोर्ट

सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले में बदमाश इतने बेखौफ होगए हैं कि राह चलते किसी को भी गोली मार दे रहे हैं। जनपद के बघारी गांव में शनिवार रात आपसी रंजिश में बाइकसवार बदमाशों ने तीन लोगों को गोली मारकर घायल कर दिया। इसमें युवक को दो गोली लगने की बात बताई जा रही है। वहीं उसकी मां औरबहन को गोली छूती हुई निकल गई।

सूत्रों के अनुसार, युवक शिवम 18 साल, उसकी मां किरण देवी 63 और बहन खुशी 13 साल की है। किशोरी और महिला को हल्का जख्म है। युवक का ऑपरेशन कर गोली निकाली गई है। सूचना मिलने पर अहियापुर थाना की पुलिस भीअस्पताल में पहुंची। जख्मी का बयान दर्ज करने की कवायद की जा रही है।

खबर के मुताबिक, गांव में एक मठ पर युवक समेत कई लोग बैठकर बातचीत कर रहे थे। तभी बाइक से बदमाशवहां पहुंचे और फायरिंग करने लगे। इसमें उक्त तीन लोग जख्मी हो गए। स्थानीय पुलिस भी बयान दर्ज होने औरछानबीन के बाद ही स्थिति स्पष्ट होने की बात कह रही है। प्रारंभिक जांच में पूर्वसे चल रहे विवाद में घटना को अंजाम देने की बात सामने आई है।

सीतामढ़ी के एसपी अनिल कुमार ने बताया, ‘रुन्नीसैदपुर के बघारी में विवाद में गोली चली है, जिसमें तीन लोग जख्मीहुए हैं। सभी का इलाज मुजफ्फरपुर में चल रहा है। बयान के बाद ही घटना की वजह कापता चलेगा। पुलिस छानबीन कर रही है।’’

Updated : 21 Jun 2020 5:12 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top