Top
Home > होम > जम्मू-कश्मीर में भाजपा नेता, उनके भाई और पिता की आतंकियों ने की हत्या

जम्मू-कश्मीर में भाजपा नेता, उनके भाई और पिता की आतंकियों ने की हत्या

जम्मू-कश्मीर में भाजपा नेता, उनके भाई और पिता की आतंकियों ने की हत्या
X

ब्यूरो रिपोर्ट

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में आतंकियों ने भाजपा नेता शेख वसीम, उनके पिता और भाई की बुधवार रात करीब 9 बजेआतंकियों ने गोली मारकर हत्याकर दी। इस बाबत जम्मू-कश्मीरपुलिस ने ट्वीट कर बताया, 'बांदीपोरा में BJPकार्यकर्ता वसीम बारी पर आतंकवादियों नेगोलीबारी की। अंधाधुंध फायरिंग के दौरान वसीम बारी, उसके पिता बशीर अहमद और उनका भाई उमेर बशीर घायल हो गए। उन्हेंअस्पताल ले जाया गया, लेकिन दुर्भाग्यसे तीनों ने दम तोड़ दिया।'

वसीम भाजपा केजिला अध्यक्ष थे और अपने परिवार के साथ पड़ोस की एक दुकान में बैठे थे, जब आतंकवादियों ने गोलियां चलाईं। जिस समय यहहादसा हुआ वहां कोई कोई सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं था। वसीम को सुरक्षा के लिए जिनपुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था, उनमें से कोई भी मौजूद नहीं था। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि निजी सुरक्षाअधिकारियों (PSO) को ड्यूटी मेंलापरवाही बरतने के आरोप में गिरफ्तार किया जाएगा।

जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने घटना पर कहा, ‘बांदीपोरा के पूर्व भाजपा अध्यक्ष वसीम बारी, उनके पिता और भाई, तीनों ने दम तोड़ दिया। परिवार में 8 लोगों को सिक्योरिटी दी गई थी, दुर्भाग्यवश घटना के समय कोई साथ नहीं था।’



इस घटना से भारतीय जनता पार्टी के स्थानीय से लेकर राष्ट्रीय स्तर के नेता सकते मे हैं। वरिष्ठ नेता राम माधव ने कहा कि वह इस घटना से हैरान हैं। उन्होने ट्वीट करते हुए परिवार के प्रति संवेदना जताई।



कश्मीर विंग केप्रभारी मंजूर भट ने इन हत्या की पुष्टि करते हुए उनके परिजनों के साथसंवेदनाएं व्यक्त की हैं। उन्होंने कहा कि आतंकियों ने यह बेहद कायराना हरकत कीहै। वहीं पुलिस ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और हमलावरों की तलाश कररही है।

Updated : 8 July 2020 5:11 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top