BJP नेताओं ने ट्विटर पर बदले नाम

BJP नेताओं ने ट्विटर पर बदले नाम

नई दिल्ली (एजेंसी) :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदल लिया है. लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र अपनी ‘चौकीदार’ छवि को देखते हुए पीएम अपने पर्सनल ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर ‘चौकीदार नरेंद्र मोदी’ कर लिया है. पीएम मोदी के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत तमाम बीजेपी नेताओं ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ लिया है. इसमें पीयूष गोयल, अमित मालवीय, तेजिंदर बग्गा शामिल है.

बीजेपी शासित कई राज्यों के कई मुख्यमंत्रियों ने भी ट्विटर पर अपने नाम बदल लिए हैं. उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और झारखंड के सीएम रघुवर दास ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे ‘चौकीदार’ जोड़ लिया है. पीएम मोदी ने शनिवार को #MainBhiChowkidar से प्री-पोल कैंपेन की शुरुआत की. उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में वह कह रहे हैं, ‘आपका चौकीदार मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है.’

पीएम मोदी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं अकेला नहीं हूं. हर वो इंसान जो भ्रष्टाचार से लड़ रहा है, गंदगी और समाजिक बुराइयों से लड़ रहा है वह भी चौकीदार है. हर वो इंसान जो देश की प्रगति के लिए काम कर रहा है वह चौकीदार है. आज हर भारतीय कह रहा है मैं भी चौकीदार.

इधर, कांग्रेस प्रवक्ता विकास तिवारी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए चौकीदार को ही चोर कहा है. वहीं कांग्रेस के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस इटालियन पद्धति से चलती है. पीएम मोदी की बातें कांग्रेस की समझ से परे है.

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *