भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और जिला कार्यालय प्रभारी की जेब कटी

उत्तर प्रदेश,ब्यूरो। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की बस्ती जिले में शनिवार को हुए स्वागत कार्यक्रम के दौरान किसी ने जेब काट दी। उनके कुर्ते में रखे 15 हजार रुपये उड़ाने के साथ ही चोर ने युवा मोर्चा के जिला कार्यालय प्रभारी के जेब से भी दो हजार रुपये पार कर दिए। भाजयुमो जिलाध्यक्ष शिवांशु मिश्र ने कोतवाली पुलिस ने रविवार को रिपोर्ट लिखा कर चोरी का मुकदमा दर्ज किया।

बता दें कि संत कबीरनगर में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का शनिवार को जिले की सीमा घघौवा से लेकर विभिन्न स्थानों पर स्वागत किया गया जिसमें सांसद, विधायक से लेकर अन्य वीआईपी भी शामिल थे। सुरक्षा का भी खास प्रबंध था लेकिन सुरक्षा व्यवस्था में सेंध लगाकर एक चोर ने प्रदेश अध्यक्ष की जेब काट दी।

भाजयुमो जिलाध्यक्ष शिवांशु मिश्रा ने बताया कि फोरलेन पर कोतवाली क्षेत्र के मूड़घाट चैराहे पर स्वागत कार्यक्रम में दोपहर करीब 12 बजे जेबकतरे ने प्रदेश अध्यक्ष के कुर्ते की बांयी जेब में रखे 15 हजार रुपये पार कर दिए और वहीं मौजूद युवा मोर्चा के जिला कार्यालय प्रभारी आकाश कसौधन के कुर्ते से भी दो हजार रुपये चोरी कर लिए गए। कोतवाल एमपी चतुर्वेदी ने बताया कि चोरी का मुकदमा दर्ज करके चैकी प्रभारी बड़ेवन विनोद कुमार यादव को जांच सौंपी दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *