चामुंडी अगरबत्ती ने मैंगो, पाइनएप्पल और स्ट्रॉबेरीफ्लेवर अगरबत्ती की नई रेंज लॉन्च की

चामुंडी अगरबत्ती ने मैंगो, पाइनएप्पल और स्ट्रॉबेरीफ्लेवर अगरबत्ती की नई रेंज लॉन्च की

रिपोर्ट ¦ देबदुलाल पहाड़ी

बैंगलोर स्थित चामुंडी अगरबत्ती वर्क्स ने हाल ही में भारतीय बाजार में अपनेनए फलों की खुशबू अगरबत्ती की शुरुआत की है।अगरबत्ती प्राकृतिक रूप से प्राप्त अवयवों से बने होते हैंजो कम धुएँ का कारण बनते हैं और मनुष्यों के लिएहानिकारक नहीं होते हैं। अगरबत्ती को मैंगो, पाइनएप्पलऔर स्ट्रॉबेरी फ्लेवर में लॉन्च किया जाता है।

वर्तमान में कंपनी की भारत के लगभग सभी प्रमुखबाजारों में उपस्थिति है और लगभग 70 श्रमिकों का एककार्यबल और लगभग 50 सदस्यों का बिक्री बल है। शुरूमें कर्नाटक राज्य में उत्पादों का विपणन किया गया था, फिर धीरे-धीरे कंपनी ने अधिकांश प्रमुख शहरों के बाजारोंमें प्रवेश किया।

अगरबत्ती उद्योग में 40 वर्षों के अनुभव के साथ चामुंडीअगरबत्ती वर्क्स के संस्थापक श्री कांतिलाल परमार, अगरबत्ती या धूप वत्ती में फलो की खुशबू के लॉन्च केसाथ कहा, “अगरबत्ती की खुशबू के साथ बाजार कोचिह्नित करने के साथ-साथ चंदन और कई अन्य प्रकार की रेंज उपलब्द हैं। , अब हम अपनी नई रेंज अगरबत्ती केसाथ घर की सुखदायक सुगंध और क्लास का स्पर्शजोड़ने के लिए आ रहे हैं। हम अपने उत्पादों कोकुशलतापूर्वक विपणन करके और सबसे उचित मूल्य परसर्वोत्तम गुणवत्ता प्रदान करके अपने प्रतिद्वंद्वियों से अंतरकरते हैं। उन्होंने आगे कहा, “हम अपनी ई-कॉमर्स वेबसाइट का भीनवीनीकरण कर रहे हैं ताकि हम दर्शकों को सीधे लक्षितकर सकें।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *