Top
Home > सिनेमा > बड़े परदे पर पहली बार दिखेगी अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की जोड़ी

बड़े परदे पर पहली बार दिखेगी अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की जोड़ी

फिल्म 'गुडबाय' की कास्ट में नीना गुप्ता भी शामिल हो गई हैं और वह फिल्म में बिग बी की पत्नी और रश्मिका की मां का किरदार निभाएंगी।

बड़े परदे पर पहली बार दिखेगी अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता की जोड़ी
X

उदय सर्वोदय

वैसे तो आजकल बॉलीवुड का धंधा भी मंदा ही चल रहा है। कोरोना के चलते पिछले साल से ही कोई बड़ी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है लेकिन पिछले कुछ दिनों से रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन के मुख्य किरदारों वाली फिल्म 'गुडबाय' चर्चा में बनी हुई है। अब फिल्म की कास्ट में नीना गुप्ता भी शामिल हो गई हैं और वह फिल्म में बिग बी की पत्नी और रश्मिका की मां का किरदार निभाएंगी।

पिछले कुछ सालों में ऐक्ट्रेस नीना गुप्ता ने फिल्मों में कुछ बेहतरीन किरदार निभाकर धमाकेदार वापसी की है। अब एक बार फिर नीना गुप्ता को ऐसी ही एक बड़ी फिल्म मिली है। नीना गुप्ता को अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के मुख्य किरदार वाली फिल्म 'गुडबाय' में कास्ट किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग हाल में शुरू कर दी गई है। बताया जा रहा है कि फिल्म में नीना गुप्ता रोल अमिताभ बच्चन की पत्नी और रश्मिका मंदाना की मां का होगा।

इस फिल्म में कास्ट किए जाने को लेकर नीना काफी उत्साहित हैं और उन्होंने कहा, 'जब विकास ने मुझे फिल्म का नरेशन दिया तो मैं काफी खुश थी। यह बेहतरीन स्क्रिप्ट है और फिर कोई किसी और बारे में नहीं सोचता है जब स्क्रिप्ट इतनी अच्छी हो। किरदार को बहुत अच्छी तरह से लिखा गया है और मैं मिस्टर बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। यह मेरे लिए एक सपने के पूरे होने जैसा है।'

वैसे बता दें कि अमिताभ बच्चन भी नीना गुप्ता की ऐक्टिंग के कायल हैं। साल 2018 में आई फिल्म 'बधाई हो' में बिग बी को नीना गुप्ता की ऐक्टिंग काफी पसंद आई थी और उन्होंने नीना को अपने हाथ से लिखकर एक तारीफ का नोट भेजा था। नीना ने इस नोट को सोशल मीडिया

'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता और अमिताभ बच्चन के अलावा पवेल गुलाटी और शिविन नारंग भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म को 'क्वीन' और 'सुपर 30' जैसी सुपरहिट फिल्म बनाने वाले विकास बहल डायरेक्टर कर रहे हैं।

Updated : 7 April 2021 6:25 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top