Top
Home > सिनेमा > कोविड-19 पॉजिटिव अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती

कोविड-19 पॉजिटिव अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती

कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब अक्षय कुमार की हालत बिगड़ गई है। अक्षय कुमार को पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोविड-19 पॉजिटिव अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती
X

एजेंसी

मुंबई : अक्षय कुमार ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'राम सेतु' की शूटिंग शुरू की थी। हालांकि, अब फिल्म के मुख्य किरदार के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फिल्म के शूट को फिलहाल के लिए रद्द कर दिया गया है।

बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब अक्षय कुमार की हालत बिगड़ गई है। बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार को पवई स्थित हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अक्षय कुमार ने खुद एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी पुष्टि की है। इतना ही नहीं, अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' से जुड़े 45 जूनियर आर्टिस्ट भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं।

अक्षय कुमार ने अपने पोस्ट में लिखा- "आप सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थना के लिए आपका शुक्रिया। ऐसा लग रहा है कि यह काम कर रही हैं । मैं अब ठीक हो रहा हूं, लेकिन चिकित्सकीय सलाह के तहत एहतियतान मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।आशा है कि मैं जल्द ही घर वापस लौटूंगा, ध्यान रखें। "

Updated : 5 April 2021 5:34 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top