Home > सिनेमा > 'म्यूजिक स्कूल' में पार्श्वगायक शान

'म्यूजिक स्कूल' में पार्श्वगायक शान

बॉलीवुड के जाने-माने पार्श्वगायक शान फिल्म 'म्यूजिक स्कूल' में अभिनय करते नजर आयेंगे।

म्यूजिक स्कूल में पार्श्वगायक शान
X

उदय सर्वोदय

मुंबई: बॉलीवुड के जाने-माने पार्श्वगायक शान फिल्म 'म्यूजिक स्कूल' में अभिनय करते नजर आयेंगे।

शान जल्द ही पापा राव बिय्याला की हिंदी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म म्यूजिक स्कूल में नज़र आयेंगे। इस फिल्म को इलैयाराजा संगीतबद्ध करेंगे। इस फिल्म के निर्देशक, लेखक ने जब पहली बार शान को इलैयाराजा के स्टूडियो में गाते हुए देखा तो उनकी तेजतर्रारता से होकर उन्होंने शान को इस आगामी म्यूजिकल में एक रोल का प्रस्ताव रख दिया।

शरमन जोशी और श्रिया सरन अभिनीत इस फिल्म में शान, श्रिया सरन के पूर्व प्रेमी की भूमिका में दिखाई देंगे।

शान ने कहा, उन्होंने इस म्यूजिकल फिल्म में काम करने के लिये तुरंत हां कर दी क्योंकि यह रचनात्मक कलाओं को प्रोत्साहित करता है।मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनकर बेहद खुशी हो रही है। मैं इस फिल्म के लिए न सिर्फ गाना गानेवाला हूं बल्कि मैं इस फिल्म में एक्टिंग भी कर रहा हूं। अभिनय मेरे लिए बहुत ही नया अनुभव होगा। वास्तविक म्यूज़िकल फिल्म होने के नाते, म्यूज़िकल मेस्ट्रो इलैयाराजा के म्यूज़िक के साथ फिल्म की स्टोरी क्रिएटिव आर्ट्स को बढ़ावा देती है। यह मेरे लिए बहुत ही शानदार अवसर है, और मैं पापा राव सर का शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका दिया।"

गौरतलब है कि यामिनी फिल्म्स निर्मित बहुभाषी फिल्म म्यूजिक स्कूल में शरमन जोशी, श्रिया सरन, सुहासिनी मुले, बेंजामिन गिलानी, प्रकाश राज, तेलुगु कॉमेडियन ब्रह्मानंदम, विनय वर्मा, मोना अंबेगावकर ग्रेसी गोस्वामी और ओज़ू बरुआ नज़र आयेंगे।

Updated : 13 Oct 2021 7:58 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top
Playback singer, Music School, shaan, bollywood