Top
Home > प्रमुख ख़बरें > कांग्रेस की जीत की खुशी में युवा कांग्रेस ने निकाला विजय जुलूस

कांग्रेस की जीत की खुशी में युवा कांग्रेस ने निकाला विजय जुलूस

कांग्रेस की जीत की खुशी में युवा कांग्रेस ने निकाला विजय जुलूस
X

**जमकर की आतिशबाज़ी, बांटी मिठाईयाँ**

छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश के आए चुनाव नतीजों में कांग्रेस पार्टी की एतिहासिक जीत का जश्न सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज के नेतृत्व में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शहर में विजय जुलूस निकालकर मनाया। युवा कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाज़ी की और आम लोगों में मिठाईयाँ बांटी।

बसपा मध्यप्रदेश और राजस्थान में कांग्रेस के साथ

युवा कांग्रेस अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज ने कहा कि हिंदी पट्टी के तीन प्रदेशों छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी के नेतृत्व में कांग्रेस ने एतिहासिक जीत दर्ज की है। यह "भाजपा मुक्त भारत" की ओर कांग्रेस पार्टी का मजबूत कदम है। इस जीत ने साबित कर दिया है कि भाजपा के चाल, चरित्र और चेहरा को जनता पहचान चुकी है। शम्स ने कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी जी के नेतृत्व में केंद्र में जनता की सरकार बनेगी और देश संघ व भाजपा मुक्त हो जाएगा।

पीएम मोदी ने सिखाया, क्या नहीं करना चाहिए-राहुल गांधी

मौके पर सीतामढ़ी विधानसभा अध्यक्ष अफजल राणा, मो. अब्दुल्लाह, हैदर अंसारी, सेराज अहमद, नथुनी राय, मो. मोख्तार, मो. सोहैल अहमद, मो. गुलफाम, इश्तेयाक़ आलम, वैदेही शरण यादव, मो. गुलाब, मो. साहिल, मुद्रिका राय, मो. सद्दाम, सिकंदर महतो, अब्दुल कलाम, दिनेश कुमार, राजेश सिंह, सुनील पासवान, मो. आसिफ, बाबू नन्दन राय, मो. मेराज़, मो. तमन्ने, मो. नूरैन, महताब राइन आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।

Updated : 13 Dec 2018 5:06 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top