Top
Home > प्रमुख ख़बरें > एस-सीसीआई गोल्डन क्रूजर ने ट्रुकलाइन ईएलसी 1-19- सुपर कॉन्सेन्ट्रेट कूलेंट लॉन्च

एस-सीसीआई गोल्डन क्रूजर ने 'ट्रुकलाइन ईएलसी 1-19- सुपर कॉन्सेन्ट्रेट कूलेंट' लॉन्च

एस-सीसीआई गोल्डन क्रूजर ने ट्रुकलाइन ईएलसी 1-19- सुपर कॉन्सेन्ट्रेट कूलेंट लॉन्च
X

- नीरज कुमार मिश्र

नई दिल्ली:

एस-सीसीआई गोल्डन क्रूजर ने 'ट्रुकलाइन ईएलसी 1-19- सुपर कॉन्सेन्ट्रेट कूलेंट' लॉन्च किया ट्रकलाइन ईएलसी 1-19, ट्रक लाइनर और ऑफ रोडर्स के नए ग्रेड सुपर कॉन्सेन्ट्रेट कूलेंट्स को सभी भारी डीजल इंजनों के लिए विशेष रूप से इंजीनियर किया गया है और 1,000,000 किलोमीटर के उपयोग के लिए इसकी गारंटी है। ये कूलेंट चरम तापमान, जंग और जंग के खिलाफ सुरक्षा प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किए गए प्रीमियम लंबे समय तक चलने वाले अवरोधकों के एक केंद्रित मिश्रण के आधार पर तकनीकी रूप से उन्नत फॉर्मूलेशन का उपयोग करते हैं।

घोषणा करते समय श्री एस के सिंह, निदेशक एस-सीसीआई इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा,"प्रत्येक इंजन की जटिलता शीतलन माध्यम की आवश्यकता को वारंट करती है जो सर्वोत्तम स्थितियों के अनुरूप होती है। कूलिंग सिस्टम ब्रेकडाउन इंजन से संबंधित असफलताओं के लिए नंबर 1 कारण है। सामान्य शीतलक का उपयोग जिसमें सिलिकेट्स और बोरेट्स की उच्च सांद्रता होती है, समय-समय पर सिस्टम विफलता और इंजन के प्रदर्शन में गिरावट का कारण बन सकती है।एस-सीसीआई में हमारी तकनीकी विशेषज्ञता इंजन या उपकरणों की आवश्यकता को समझने और उचित रूप से व्यक्तिगत आवश्यकताओं को पूरा करने में निहित है। "

धरातल पर काम की शुरुआत के बाद ही रूकेगा मत बहिष्कार आंदोलन

गोल्डन क्रूजर ट्रकलाइन ईएलसी 1-19 को 1 9 गुना नरम साफ पानी के साथ मिश्रित किया जाना चाहिए। 1 लीटर ट्रकलाइन ईएलसी 1-19 20 लीटर शीतलक बना देगा। रेडिएटर से प्रयुक्त रेडिएटर तरल निकालें और रेडिएटर इंटीरियर को साफ करें। पतला ट्रकलाइन ईएलसी 1-19 शीतलक सीधे पूर्ण तक रेडिएटर में स्थापित करें। अंकों के बीच विस्तार बोतल में डालो। निर्माता की सिफारिश के अनुसार बदलें।

वैश्विक स्तर पर ऑटोमोटर्स द्वारा भरोसेमंद गोल्डन क्रूजर कूलेंट्स और ब्रेक तरल पदार्थ का उपयोग भारत में मारुति सुजुकी, होंडा, टोयोटा, रेनॉल्ट निसान, टाटा मोटर्स, मित्सुबिशी, स्वराज माज़दा, फिएट, कोमात्सु, होंडा मोटरसाइकिल, यामाहा, एएमडब्लू, फोर्स द्वारा मूल रूप से भरने के रूप में किया जाता है। साथ ही मोटर्स, मैन ट्रकों, फोर्ड, एसएमएल इसुजू और एसीई क्रेन आदि का भी इस्तेमाल होता है।

"हमारा शीतलक JISK 2234: 2006 की सभी विरोधी जंग आवश्यकताओं को पूरा करता है और उससे अधिक है। हम अपने सर्वश्रेष्ठ पैर आगे स्थापित करने में विश्वास करते हैं। हमारा उद्देश्य प्रौद्योगिकी, गुणवत्ता और ग्राहक सेवा के क्षेत्रों में हमारे प्रतिस्पर्धियों से मेल खाना और पार करना है, "श्री सिंह ने आगे कहा।

एस-सीसीआई - गोल्डन क्रूजर इंडिया के बारे में

एस-सीसीआई इंडिया सीसीआई निगम, जापान के साथ संयुक्त उद्यम है और इंजन एंटी-फ्रीज कूलेंट्स, ब्रेक फ्लूड्स और अन्य विशेषता रसायनों का निर्माण करता है। सीसीआई निगम, जापान से समकालीन प्रौद्योगिकी का एक उत्पाद,गोल्डन क्रूजर को अन्य उत्पादों पर अपने तकनीकी फायदे के लिए अमेरिकी, यूरोपीय और जापानी ऑटोमोटर्स द्वारा भरोसा किया जाता है।

सुलह को तैयार तेजप्रताप

विभिन्न रासायनिक प्रणालियों पर किए गए क्षेत्र परीक्षण के कई मिलियन किलोमीटर के साथ, गोल्डन क्रूजर उत्पादों ने दुनिया के विभिन्न हिस्सों में कई वर्षों तक दूसरों के ऊपर बढ़त बना ली है।

Updated : 30 Nov 2018 7:49 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top