Home > राज्यवार > दिल्ली > आतंकवादी हमले की सूचना पर दिल्ली अलर्ट, रेलवे स्टेशन और बाज़ारों की सुरक्षा बढ़ी

आतंकवादी हमले की सूचना पर दिल्ली अलर्ट, रेलवे स्टेशन और बाज़ारों की सुरक्षा बढ़ी

आतंकवादी हमले की सूचना पर दिल्ली अलर्ट, रेलवे स्टेशन और बाज़ारों की सुरक्षा बढ़ी
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली: दिल्ली में इस सप्ताह शहर में आतंकवादी हमला होने की आशंका को लेकर खुफिया एजेसिंयों की सूचना मिलने के बाद महानगर समेत राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) को अलर्ट किया गया है।

जम्मू कश्मीर सेदिल्ली में 4 से 5 आतंकियों के घुसने की खुफिया जानकारी मिली है, जिसके बाद पुलिस हाई अलर्ट पर है। बताया जाता है कि 4 से 5 आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली के लिएनिकले थे।

पुलिस को मिली जानकारी ​के मुताबिक, बस, कार और टैक्सी से जम्मू कश्मीर से कुछ आतंकी दिल्ली में घुस चुके हैं। कुछ घुसने की फिराक में हैं, जिसको लेकर तमाम गेस्ट हाउस, होटलों और कश्मीर के नंबर के वाहनों की तलाशी शुरू कर दी गई है। बस अड्डे, रेलवे स्टेशनों पर अलर्ट जारी कर दिया गया है। यहाँ सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। सोमवार को दिल्ली में बाजारों और परिवहन केंद्रों के आसपास सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जम्मू-कश्मीर में जारी ‘अनलॉक-1’ के बीच हाल के दिनों में आतंकवादी गतिविधियों में तेजी आई है। सुरक्षा बलों ने तलाश अभियान तेज कर दिया है। अमूमन रोज ही आतंकवादी मारे जा रहे हैं। इससे आतंकियों और उनके आका बौखला गए हैं। वे देश के अंदरूनी शहरों को भी अस्थिर करने की सोच रहे हैं, पर देश के मुस्तैद सुरक्षा बलों के आगे उनकी उनकी कोशिशें कामयाब नहीं हो पाएँगी।

Updated : 22 Jun 2020 10:31 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top