Home > राज्यवार > दिल्ली > आप ने लगाया आरोप- नजरबंद हैं अरविंद केजरीवाल, दिल्ली पुलिस ने दिया यह जवाब

आप ने लगाया आरोप- नजरबंद हैं अरविंद केजरीवाल, दिल्ली पुलिस ने दिया यह जवाब

आम आदमी पार्टी (आप) ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को नजरबंद कर रखा है।

आप ने लगाया आरोप- नजरबंद हैं अरविंद केजरीवाल, दिल्ली पुलिस ने दिया यह जवाब
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली: किसान आंदोलन को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल सक्रिय नजर आ रहे हैं। सोमवार को वह सिंघु बार्डर पर किसानों से मुलाकात करने गए थे। इसके एक दिन बाद मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को नजरबंद कर रखा है।

पार्टी ने ट्विटर पर अपने पोस्ट में लिखा, "भाजपा की दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को कल सिंघु बार्डर पर किसानों से मुलाकात कर आने के बाद से नजरबंद कर रखा है। किसी को भी उनसे मिलने अथवा उनके आवास के भीतर जाने नहीं दिया जा रहा है।"

आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि किसान आंदोलन को समर्थन देने के कारण केंद्रीय गृह मंत्रालय के आदेश पर दिल्ली पुलिस ने श्री केजरीवाल को नजरबंद कर रखा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को भय है कि अगर राज्य का एक निर्वाचित प्रमुख किसानों के आंदोलन का समर्थन करता है तो उसके झूठ का पर्दाफाश होगा।

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस ने आप के सभी आरोपों को खारिज किया है। पुलिस उपायुक्त(उत्तरी दिल्ली) ने ट्वीट कर कहा, "यह बयान बिल्कुल गलत है। दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में वह कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं और यह उनका अधिकार है।"

Updated : 8 Dec 2020 8:43 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top