Home > राज्यवार > दिल्ली > एमसीडी उप चुनाव में आप का लहराया परचम, केजरीवाल बोले- भाजपा के कुशासन से जनता परेशान

एमसीडी उप चुनाव में आप का लहराया परचम, केजरीवाल बोले- भाजपा के कुशासन से जनता परेशान

सीएम केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा, दिल्ली के लोगों ने एक बार फिर ‘काम के नाम’ पर वोट दिया है। सबको बधाई।

एमसीडी उप चुनाव में आप का लहराया परचम, केजरीवाल बोले- भाजपा के कुशासन से जनता परेशान
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली नगर निगम के पांच वार्डों पर हुए उप चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को करारा झटका देते हुए चार वार्डों पर विजय पताका फहरायी है। इस जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आप के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने मतदाताओं को बधाई दी है और कहा है कि दिल्ली की जनता ने एक बार फिर 'काम के नाम' पर मतदान किया है।

सीएम केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा, " दिल्ली के लोगों ने एक बार फिर 'काम के नाम' पर वोट दिया है। सबको बधाई। एमसीडी में 15 साल के भाजपा के कुशासन से जनता परेशान हो चुकी है। लोग अब एमसीडी में भी आप की सरकार बनाने के लिए बेताब हैं।"

उन्होने कहा कि भाजपा के कुशासन से परेशान दिल्ली की जनता ने नगर निगम उपचुनाव में 5 में से 4 सीट AAP को देकर आज ये बता दिया कि वो AAP के कामों से बहुत ज़्यादा खुश है और ज़ीरो सीट जो BJP की आई है, वो ये दिखती है कि बीजेपी के 15 साल के काम से MCD में दिल्ली की जनता बहुत नाराज है। यह तो अभी MCD चुनाव का ट्रेलर है।

उप मुख्यमंत्री एवं आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने इन उप चुनावों के नतीजों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "एमसीडी उप चुनावों में पांच में से चार वार्डों पर जीत हासिल करने पर आप कार्यकर्ताओं को बधाई। भाजपा के शासन से दिल्ली की जनता अब दुखी हो चुकी है। अगले साल होने वाले एमसीडी चुनावों में जनता अरविंद केजरीवाल जी की ईमानदार और काम करने वाली राजनीति को लेकर आएगी।"

गौरतलब है कि दिल्ली नगर निगम के पांच वार्डों पर हुए उप चुनावों के आज घोषित नतीजों के अनुसार चार पर आप और एक पर कांग्रेस ने जीत हासिल की है। भाजपा का इन उप चुनावों में खाता भी नहीं खुल सका है। दिल्ली के तीनों नगर निगमों पर भाजपा का कब्जा है।

Updated : 3 March 2021 10:07 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top