Home > राज्यवार > दिल्ली > दिल्ली: अब 24 मई तक लागू रहेंगी पाबंदियां, एक हफ्ते और बढ़ा लॉकडाउन

दिल्ली: अब 24 मई तक लागू रहेंगी पाबंदियां, एक हफ्ते और बढ़ा लॉकडाउन

दिल्‍ली में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार घटी ज़रूर है लेकिन अभी उसे पूरी तरह नियंत्रण में लाने के लिए दिल्ली सरकार ने एक बार फिर लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा कर दी है।

दिल्ली: अब 24 मई तक लागू रहेंगी पाबंदियां, एक हफ्ते और बढ़ा लॉकडाउन
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्‍ली : दिल्‍ली में कोरोना संक्रमण की रफ़्तार घटी ज़रूर है लेकिन अभी उसे पूरी तरह नियंत्रण में लाने के लिए दिल्ली सरकार ने एक बार फिर लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा कर दी है। यह लॉकडाउन 24 मई की सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा।

देश की राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने एक बार फिर लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान कर दिया है। लॉकडाउन एक हफ्ते और बढ़ाया गया है, जो कि 24 मई की सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा। इस बाबत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा,' दिल्ली में लॉकडाउन एक हफ्ते के लिए बढ़ाया जा रहा है। अगले सोमवार सुबह 5 बजे तक के लिए लॉकडाउन बढ़ाया जा रहा है।'

इसके साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पिछले 24 घंटे में कोरोना के लगभग 6500 मामले आए हैं। पॉजिटिविटी रेट 1 फीसदी और कम होकर 10 फीसदी के करीब आ गया है।

बता दें कि दिल्‍ली में कोरोना वायरस की दूसरी लहर को देखते हुए मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 18 अप्रैल को छह दिन के लॉकडाउन की घोषणा की थी और अब तक वह पांच बार इसे बढ़ा चुके हैं। जबकि मौजूदा लॉकडाउन सोमवार यानी 24 मई को सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा। इस दौरान पहले की तरह अन्‍य पाबंदियों के साथ मेट्रो सेवा बंद रहेगी।

Updated : 16 May 2021 7:24 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top