Home > राज्यवार > दिल्ली > केजरीवाल सरकार का फैसला : राजधानी में एक हफ्ते और जारी रहेगा लॉकडाउन

केजरीवाल सरकार का फैसला : राजधानी में एक हफ्ते और जारी रहेगा लॉकडाउन

कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए दिल्ली में एक बार फिर लॉकडाउन बढ़ाया गया है। केजरीवाल सरकार ने 17 मई सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान किया है।

केजरीवाल सरकार का फैसला : राजधानी में एक हफ्ते और जारी रहेगा लॉकडाउन
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली : जबसे कोरोना महामारी अपने चरम पर पहुंची है, देश की कई राज्य सरकारों ने इसकी चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन का सहारा लिया है। राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन के चलते कोरोना के नए मामलों में गिरावट तो देखने को मिली है लेकिन महामारी से हो रहे मौतों के आंकड़ों में कोई बदलाव नहीं दिख रहा है। इस बीच कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए दिल्ली में एक बार फिर एक हफ्ते का लॉकडाउन बढ़ाया गया है। केजरीवाल सरकार ने 17 मई सुबह 5 बजे तक लॉकडाउन बढ़ाने का ऐलान किया है।

आपको बता दें कि कोरोना के कहर के चलते दिल्ली में 19 अप्रैल से लॉकडाउन लगा हुआ है और अब तक केजरीवाल सरकार इसे तीन बार बढ़ा चुकी हैं। दिल्ली में तीसरा लॉकडाउन 10 मई यानी सोमवार सुबह पांच बजे समाप्त हो रहा है। अब दिल्ली सरकार चौथी बार लॉकडाउन बढ़ाया है। ऑनलाइन सर्वे के मुताबिक, 85 प्रतिशत दिल्लीवाले चाहते थे कि लॉकडाउन की अवधि कम से कम एक हफ्ते और बढ़ाई जाए। इस बीच आवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को छोड़कर किसी को भी बाहर निकलने की इजाजत नहीं होगी। दिल्ली में कल से मेट्रो चलनी बंद हो जाएगी।



Updated : 2021-05-09T13:12:41+05:30

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top