Home > राज्यवार > दिल्ली > फैशन की दुनिया में नाम बनाने का मौका: आगामी 31 अक्टूबर को आयोजित हो रहा है मिस्टर & मिस सिटी दिल्ली कांटेस्ट, यहाँ करें अप्लाई

फैशन की दुनिया में नाम बनाने का मौका: आगामी 31 अक्टूबर को आयोजित हो रहा है मिस्टर & मिस सिटी दिल्ली कांटेस्ट, यहाँ करें अप्लाई

Mr & Miss CITY LLP दिल्ली के जनकपुरी में स्थित स्टारडम होटल में 'मिस्टर एंड मिस सिटी दिल्ली' का आयोजन कर यहां के सर्द होते मौसम को हॉट बनाने की तैयारी में हैं। इस इवेंट में आवेदन करने के लिए कोई भी युवक या युवती आयोजनकर्ता कंपनी की वेबसाइट mrmisscity.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं और आगामी 16 और 17 अक्टूबर को ऑडिशन में हिस्सा ले सकते हैं।

फैशन की दुनिया में नाम बनाने का मौका: आगामी 31 अक्टूबर को आयोजित हो रहा है मिस्टर & मिस सिटी दिल्ली कांटेस्ट, यहाँ करें अप्लाई
X

उदय सर्वोदय

दिल्ली: जहां एक ओर कोरोना महामारी ने पूरी दुनिया को अपनी कैद में कर रखा हैं, वहीँ Mr & Miss CITY LLP दिल्ली के जनकपुरी में स्थित स्टारडम होटल में 'मिस्टर एंड मिस सिटी दिल्ली' का आयोजन कर यहां के सर्द होते मौसम को हॉट बनाने की तैयारी में हैं। इस इवेंट की खासियत यह हैं कि आयोजक प्रतिभाशाली युवक युवतियों को महामारी के बन्दिशों को तोड़ते हुए अपने हुनर को दुनिया के सामने रखने का ना सिर्फ मौका दे रहे हैं बल्कि इनको मुफ्त ट्रेनिंग और ग्रूमिंग का सुनहरा अवसर भी दे रहे हैं, वो भी अपनी अपनी दुनिया की एक्सपर्ट्स टीम के द्वारा।

इस इवेंट में आवेदन करने के लिए कोई भी युवक या युवती आयोजनकर्ता कंपनी की वेबसाइट mrmisscity.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं और आगामी 16 और 17 अक्टूबर को ऑडिशन में हिस्सा ले सकते हैं। चुने गए प्रतिभागियों को मशहूर फैशन कोरियोग्राफर हेमंत काइला रैम्प वॉक की ट्रेनिंग देंगे। इन प्रतिभागियों को आगामी 31 अक्टूबर को होने वाली मिस्टर एंड मिस सिटी दिल्ली प्रतियोगिता में जानी मानी सूफी गायिका ओशीन भाटिया, फैशन आइकन एन्का वर्मा, योगगुरु आचार्य सुरेश दत्त, फिटनेस एक्सपर्ट्स सोनिया और पर्सनालिटी ट्रेनर कविता पारकर से मिलने और अपने हुनर को तराशने का गुण सीखने का मौका मिलेगा।

इस ब्यूटी इवेंट का आयोजन संगीत कौशिक, धर्मेंद्र तोमर , अरुण यादव और ओमी सिंह कर रहे हैं जिनका मानना हैं कि महामारी के कारण इस तरह के ब्यूटी कांटेस्ट और हुनर के परखने वाले इवेंट लगभग बंद हो गए और ऐसे समय में यह आयोजन डिप्रेशन का शिकार हो रहे सौंदर्य प्रतिभागियों को एक नया मौका और जीने का मकसद देगा और इसी बहाने मॉडल्स और फैशन की दुनिया को नए चेहरे मिलेंगे।

इस प्रतियोगिता के स्पोंसर्स में बेस्ट इंफ्राटेक, स्टारडम बैंक्वेट हॉल, रामरतन ग्रुप, दमंते परफ्यूम, लौरेल डेल शामिल हैं। वही रेडियो पार्टनर की भूमिका में रेड एफएम 93.5 शामिल हैं।

जहां एक ओर आयोजक नए हुस्न और हुनर को तराशने के लिए उत्साहित हैं वही मॉडल्स और आर्टिस्ट के आवेदनों से आयोजकों में एक नयी ऊर्जा हैं। तो अगर आप में हैं दम अपनी प्रतिभा और हुनर को फैशन और मॉडलिंग की दुनिया में दिखाने का और इस सौंदर्य प्रतियोगिता के जरिये मिस्टर और मिस सिटी दिल्ली बनने का तो बिना देर किये ऊपर दी गयी वेबसाइट पर आवेदन कर इसमें हिस्सा लीजिये।


Updated : 2021-10-14T13:00:55+05:30
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top
Mr & Miss City Delhi, world of fashion, delhi, apply, audition