Top
Home > राज्यवार > दिल्ली > पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में साइकिल से दफ्तर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में साइकिल से दफ्तर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर केंद्र सरकार विपक्ष के निशाने पर है, खासतौर पर कांग्रेस सरकार पर हमलावर है।

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में साइकिल से दफ्तर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली: पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों को लेकर केंद्र सरकार विपक्ष के निशाने पर है, खासतौर पर कांग्रेस सरकार पर हमलावर है। सोमवार को पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर के जरिए केंद्र सरकार को पेट्रोल-डीजल के मसले पर आड़े हाथों लिया। उन्होने कहा कि मोदी सरकार कच्चा तेल सस्ता होने के बावजूद आम आदमी को पेट्रोल-डीजल महंगे में दे रही है और अपने मित्रों को फायदा पहुंचा रही है।

उसके बाद राहुल के जीजा व बिजनेसमैन रॉबर्ट वाड्रा पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के विरोध में अपने दफ्तर साइकिल से पहुंचे और केंद्र सरकार को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को आम लोगों के दुख को समझना चाहिए।

रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि अगर मैं आम आदमी की मुश्किलों के बारे में बोलना है, तो मुझे उनकी तकलीफ को समझना पड़ेगा। आज आम लोगों ने अपनी बाइक-स्कूटर घर पर रख दिए हैं, क्योंकि पेट्रोल-डीजल महंगा है। बीजेपी द्वारा सवाल उठाने पर रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि मेरा परिवार मुझे सुरक्षित देखना चाहता है, इसलिए मेरे साथ सुरक्षा चल रही है। लेकिन वो इससे रुकेंगे नहीं और ऐसे ही साइकिल से ही दफ्तर का सफर करते रहेंगे।

केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि बीजेपी लगातार सवाल उठाने वालों पर निशाना साधती है, अब मैं ये मुद्दा उठा रहा हूं तो वो मुझे देशद्रोही भी कह सकते हैं।

Updated : 22 Feb 2021 9:19 AM GMT
Tags:    

Uday Sarvodaya

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top