Home > राज्यवार > दिल्ली > दिल्ली में दिल दहलाने वाली वारदात, चेन स्नैचिंग कर महिला को मारा चाकू, अस्पताल में मौत

दिल्ली में दिल दहलाने वाली वारदात, चेन स्नैचिंग कर महिला को मारा चाकू, अस्पताल में मौत

चेन स्नैचर ने गोद में 2 साल का मासूम लेकर पैदल जा रही महिला की पहले चेन लूटी और जब उसने विरोध किया तो चाकू मार दिया।

दिल्ली में दिल दहलाने वाली वारदात, चेन स्नैचिंग कर महिला को मारा चाकू, अस्पताल में मौत
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली: दिल्ली के आदर्श नगर में स्नैचिंग की हिला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां चेन स्नैचर ने गोद में 2 साल का मासूम लेकर पैदल जा रही महिला की पहले चेन लूटी और जब उसने विरोध किया तो चाकू मार दिया। स्नैचर ने महिला के गले पर दो बार चाकू से वार किया, जिससे महिला की कुछ देर बाद अस्पताल में मौत गई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। दिल्ली पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

डीसीपी (नॉर्थ-वेस्ट) उषा रंगनानी ने कहा कि स्नैचिंग के प्रयास में एक महिला को चाकू मारने की जानकारी मिली है। इस मामले की जांच के लिए 10 टीमें गठित कर दी गई हैं। वहीं महिला के भाई ने कहा, "वह बाजार गई थी वापस आई तो छीनने के लिए बदमाशों ने उसे चाकू मार दिया। हमें इतना ही इंसाफ चाहिए कि जिसने भी यह किया है, उसे जल्द से जल्द पकड़ा जाए।"

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है दो महिलाएं एक साथ चल रही हैं। इसी दौरान एक लड़का पीछे से आता है और चेन स्नैचिंग की कोशिश करता है। इस दौरान दोनों महिलाएं उसका विरोध करती हैं तो वह चाकू से वार कर देता है। इस हमले में घायल महिला सिमरन कौर को फोर्टिस अस्पताल शालीमार बाग ले जाया गया, जहां पर कुछ ही देर के बाद उसकी मौत हो गई। सिमरन की उम्र 25 साल है और 3 साल पहले ही शादी हुई थी। सिमरन आदर्श नगर इलाके में अपने मायके आई हुई थी और इलाके के पास से ही सनी बाजार के नाम से मार्केट लगती है, वहाँ से शॉपिंग करके आ रही थी।

इसी दौरान थोड़ी देर में पीछे से स्नैचर आता हुआ दिखता है। वह अचानक महिला के गले से चेन छीनने की कोशिश करता है। इस बीच धक्कामुक्की में महिला का दो साल का बच्चा जमीन पर गिर जाता है। दोनों महिलाएं हिम्मत दिखाते हुए स्नैचर से भिड़ जाती हैं। इस हाथापाई में स्नैचर जमीन पर गिर जाता है। फिर उठते हुए वह दोनों महिलाओं पर वार करता है। इस बीच एक महिला को चाकू लग जाता है। स्नैचर वहां से फरार हो जाता है।

Updated : 28 Feb 2021 9:39 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top