Home > राज्यवार > दिल्ली > एसपीएम कॉलेज ने किया वार्षिक छात्र संघ समारोह "सृजन" का डिजिटल आयोजन

एसपीएम कॉलेज ने किया वार्षिक छात्र संघ समारोह "सृजन" का डिजिटल आयोजन

एसपीएम कॉलेज ने अपने वार्षिक छात्र संघ समारोह "सृजन" का आयोजन किया, जहां सारे सांकृतिक गतिविधियां और व अन्य एजुकेशनल कार्यवाही डिजिटल प्लेटफॉर्म से की गईं।

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली : पूरे देश में कठिन दौर चल रहा है। कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग सबसे अच्छा विकल्प है। ऐसे समय में दिल्ली के एसपीएम कॉलेज ने अपने वार्षिक छात्र संघ समारोह "सृजन" का आयोजन किया, जहां सारे सांकृतिक गतिविधियां और व अन्य एजुकेशनल कार्यवाही डिजिटल प्लेटफॉर्म से की गईं। डॉ. रेनू ने सभी स्टूडेंट को चुनौतीपूर्ण समय में भी अच्छा कार्यक्रम आयोजित करने के लिए बधाई दी।

कार्यक्रम में आईएएस अफसर अभिषेक सिंह मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहे और उन्होंने अपनी बात रखते हुए जीवन की व्यापकता पर बल दिया। किसी भी चीज़ से हमे ना-उम्मीद नहीं होना चाहिए, इसका उन्होने संदेश दिया। स्टूडेंट यूनियन सोसायटी की कन्वेनर्स डॉ. उर्मिल वत्स और डॉ. अंजू जैन ने प्राचार्य प्रोफेसर साधना शर्मा का शैक्षिक विकास की सभी गतिविधियों के लिए निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद किया। कार्यक्रम में छात्रों द्वारा नाटक, नृत्य, संगीत जेसे कई उत्कृष्ट इवेंट्स देखने को मिले।



Updated : 2021-04-22T23:12:36+05:30
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top