Top
Home > राज्यवार > दिल्ली > संकट की घड़ी: दिल्ली सरकार ने मांगी सेना से मदद

संकट की घड़ी: दिल्ली सरकार ने मांगी सेना से मदद

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को चिट्‌ठी लिखी है। इसमें दिल्ली में जरूरत के मुताबिक ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की मांग की गई है। साथ ही कहा है कि यहां DRDO ने जिस तरह एक अस्पताल बनाया है वैसे ही और अस्पताल बनाने में सेना हमारी मदद करे।

संकट की घड़ी: दिल्ली सरकार ने मांगी सेना से मदद
X

उदय सर्वोदय

नई दिल्ली : पूरे देश में कोरोना संक्रमण की वजह से हालत बेकाबू हैं और राजधानी दिल्ली में तो हालात बदतर होते जा रहे हैं। हर दिन 20 हजार से ज्यादा संक्रमित मिल रहे हैं। वहीं, 300 से ज्यादा कोरोना मरीज अपनी जान गवां रहे हैं। इस बीच उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को चिट्‌ठी लिखी है। इसमें दिल्ली में जरूरत के मुताबिक ऑक्सीजन उपलब्ध कराने की मांग की गई है। साथ ही कहा है कि यहां DRDO ने जिस तरह एक अस्पताल बनाया है वैसे ही और अस्पताल बनाने में सेना हमारी मदद करे।

दो दिन पहले, यानी शनिवार को ही हाईकोर्ट ने दिल्ली में ऑक्सीजन सप्लाई, बेड और दवाओं की कमी को लेकर दायर याचिका पर सुनवाई की थी। इस दौरान कोर्ट ने केजरीवाल सरकार को जमकर फटकार लगाई थी। साथ ही कहा था कि कोविड से निपटने के लिए उसने सेना की मदद क्यों नहीं ली। इसके बाद ही दिल्ली सरकार की ओर से केंद्र से मदद मांगी गई।

Updated : 3 May 2021 4:29 PM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top