ई-रिक्शा चालकों ने लिया ‘नमो अगेन’ का संकल्प

ब्यूरो रिपोर्ट : संतोष कुमार

नई दिल्ली. दिल्ली भाजपा प्रदेश कार्यालय में रविवार को पूर्व राज्यसभा सांसद साबिर अली और दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रमुख अशोक गोयल देवराह ने दिल्ली ई-रिक्शा एकता मंच (पंजीकृत) के प्रतिनिधिमंडल से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना एवं उनको संबोधित किया.

अपने संबोधन में साबिर अली ने नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को दोहराया और कहा कि आज प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व की पांचवी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है. वे सबका साथ, सबका विकास के मूलमंत्र के साथ सबको साथ लेकर चल रहे हैं. इसलिए हम 2019 में उनको फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे. उन्होंने महागठबंधन की नीयत पर शक जाताया और कहा कि ये गठबंधन केवल सत्ता के लिए हो रहा है.

E-Ricksha

इस दौरान अशोक गोयल देवराह ने एक बार फिर से मोदी सरकार की बात को दोहराया और कहा कि हमारे प्रधानमंत्री ने गरीबों, शोषितों और समाज के पिछड़े व्यक्तियों के लिए जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं. इस देश के संसाधनों पर अगर पहला किसी का हक है तो वह गरीबों और शोषितों का है. उन्होंने दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि हमें ये खुशी है कि हमारे प्रधानमंत्री ने 50 करोड़ गरीबों के लिए आयुष्मान योजना चलाई लेकिन गरीबों के दुश्मन अरविन्द केजरीवाल ने उस योजना को दिल्ली लागु नहीं होने दिया.

सैकड़ों ई-रिक्शा चालकों के साथ प्रदेश कार्यालय में पहुंचे मोहम्मद अकबर राईन, अध्यक्ष दिल्ली ई रिक्शा मंच ने ‘नमो अगेन’ के नारे के साथ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने का संकल्ल लिया और कहा कि आज देश उनके नेतृत्व में लगातार तरक्की कर रहा है. इसलिए उभर रहे भारत को एक बार फिर से उनकी जरूरत है. मोदी जी एक निडर और मजबूत नेता हैं। वे केवल देश के प्रधानमंत्री ही नहीं बल्कि एक वैश्विक लीडर भी बन चूके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *