Home > राज्यवार > बिहार > बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में हुए शामिल, कहा- पार्टी जो भी कहेगी वह करूंगा

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में हुए शामिल, कहा- पार्टी जो भी कहेगी वह करूंगा

बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू में हुए शामिल, कहा- पार्टी जो भी कहेगी वह करूंगा
X

उदय सर्वोदय

पटना: बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय रविवार को नितीश कुमार की पार्टी जदयू में शामिल हो गए। उन्होंने आज शाम सीएम नीतीश कुमार के आवास पर उनकी मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जदयू में शामिल होने के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा, नीतीश कुमार हमारे नेता हैं। पार्टी जो भी हमसे कहेगी वह करूंगा। मैं दिल का साफ आदमी हूं। मुझे तो अभी पता भी नहीं है कि राजनीति क्या होती है। जो भी हमारे नेता का आदेश होगा उसका पालन होगा।



गुप्तेश्वर पांडेयशनिवार को भी जेडीयू दफ्तर गए थे और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की थी, लेकिन पार्टी में शामिल नहीं हो सके थे। पांडेय ने चुनावीपारी खेलने के लिए ही पिछले दिनो डीजीपी पद से इस्तीफा देते हुए स्वैच्छिकसेवानिवृति (वीआरएस) ली थी। माना जा रहा है कि वह अपने गृह जिले बक्सर से चुनाव लड़ सकते हैं।

पांडेय के अलावाएक और पूर्व डीजी ने जेडीयू के साथ अपना सियासी सफऱ शुरू किया है। पूर्व डीजी (भवननिर्माण) सुनील कुमार ने पिछले महीने ही जेडीयू ज्वाइन की थी। गुप्तेश्वर पांडेय पिछले महीने तब सुर्खियोंमें आए थे, जब उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में रिया चक्रवर्ती पर औकात सेजुड़ी टिप्पणी की थी।

Updated : 27 Sep 2020 12:52 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top