Top
Home > राज्यवार > बिहार > 2019 में बनेगी युवाओं की सरकार : शम्स

2019 में बनेगी युवाओं की सरकार : शम्स

2019 में बनेगी युवाओं की सरकार : शम्स
X

  • 20 जनवरी को आयोजित होगा युवा कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मलेन
  • सम्मलेन में शामिल होंगे राष्ट्रीय सचिव अमित यादव

बिहार से सिराज अहमदसीतामढ़ी । स्थानीय ललित आश्रम में सीतामढ़ी जिला युवा कांग्रेस की कार्य समिति की अहम बैठक युवा अध्यक्ष मो. शम्स शाहनवाज की अध्यक्षता में संपन्न हुई, जिसमें आगामी 20 जनवरी 2019 को ललित आश्रम में होने वाले युवा कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने का संकल्प लिया गया।ये भी पढ़ें ⇒ भूतही बलान पीड़ितों का जन्तर-मन्तर पर धरना प्रदर्शन
बैठक को संबोधित करते हुए मो.शम्स शाहनवाज ने कहा कि युवा कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मलेन के आयोजन का उद्देश्य कांग्रेस पार्टी की विचार धारा और नीतियों से ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जोड़ना है। उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर 2019 में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में देश में युवाओं की सरकार बनेगी।
मो. शम्स ने बताया कि सम्मलेन को भरतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सह बिहार प्रभारी अमित यादव और बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष दौलत इमाम सम्बोधित करेंगे। बैठक में सभी पदाधिकारियों ने संकल्प लिया कि युवा क्रांति यात्रा के समापन के मौके पर आगामी 30 जनवरी को दिल्ली में होने वाली युवा कांग्रेस की रैली और 3 फरवरी को पटना में होने वाली जन आकांक्षा रैली में बड़ी संख्या में युवा कार्यकर्ता शामिल होंगे।ये भी पढ़ें ⇒ दोबारा बनेगी मोदी सरकार- नीतीशये भी पढ़ें ⇒ ‘एक्सपायरी हैं रघुवंश – उपेंद्र कुशवाहामौके पर वीरेंद्र कुशवाहा, विधान सभा अध्यक्ष अफजल राणा, मो. नौशाद, कलामुद्दीन रजा, अंजारुल हक़, वैदेही शरण यादव, मो. निजामुद्दीन, अफजल अहमद, अमजद राईन, सद्दाम हुसैन चतुर्वेदी, संजय सिंह, रोहन गुप्ता, सिकंदर कुशवाहा, हैदर अंसारी, मो. अब्दुल्लाह, मो. मक़सूद, मनीष सिंह, विवेकानंद कुमार आदि मौजूद थे।

Updated : 13 Jan 2019 1:28 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top