Home > राज्यवार > गुजरात > मानहानि मामले में राहुल गांधी ने सूरत कोर्ट में दर्ज कराया बयान

मानहानि मामले में राहुल गांधी ने सूरत कोर्ट में दर्ज कराया बयान

सूरत पश्चिम से भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी द्वारा दायर मोदी सरनेम मानहानि मामले में कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी का बयान गुरुवार को सूरत मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया।

मानहानि मामले में राहुल गांधी ने सूरत कोर्ट में दर्ज कराया बयान
X

एजेंसी

गांधीनगर। सूरत पश्चिम से भाजपा विधायक पूर्णेश मोदी द्वारा दायर मोदी सरनेम मानहानि मामले में कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी का बयान गुरुवार को सूरत मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया। सबमिशन के बाद राहुल गांधी जल्द ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए। राहुल गांधी अपने खिलाफ दायर मानहानि मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए गुरुवार सुबह सूरत की अदालत पहुंचे हुए थे।

गांधी मोदी उपनाम को लेकर अपनी की गई टिप्पणी पर अपना बचाव कर रहे हैं, जिसके खिलाफ बीजेपी के सूरत पश्चिम विधायक पूर्णेश मोदी ने अप्रैल 2019 में आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत शिकायत दर्ज की थी।

राहुल गांधी का बचाव एडवोकेट किरीट पानवाला ने किया है। 2019 में मोदी ने आरोप लगाया था कि राहुल गांधी ने यह कहकर पूरे मोदी समुदाय को बदनाम किया है कि सभी चोरों एक ही सरनेम मोदी कैसे है? यह बात राहुल गांधी ने 2019 में कर्नाटक में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कही थी।

एक हफ्ते पहले सूरत के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ए.एन. दवे ने राहुल गांधी को मामले में अपना अंतिम बयान दर्ज करने के लिए 24 जून को उपस्थित रहने का निर्देश दिया था।

Updated : 24 Jun 2021 10:57 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top