चंदौली में गरजे हार्दिक पटेल, भाजपा को बताया देश और संविधान के लिए खतरा

चंदौली में गरजे हार्दिक पटेल, भाजपा को बताया देश और संविधान के लिए खतरा

लखनऊ ¦ ब्यूरो रिपोर्ट

चंदौली। कांग्रेस के स्टार प्रचारक हार्दिक पटेल ने केंद्र व सूबे की भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए भाजपा को आस्तीन का सांप बताया है। मंगलवार चंदौली के दामोदर दास पोखरई में कांग्रेस, जन अधिकार पार्टी व अपना दल की संयुक्त उम्मीदवार शिवकन्या कुशवाहा के समर्थन में आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि गुजरात में हमलोगों ने बीजेपी को तीस सालों तक दूध पिलाया और उन्हें बड़ा किया, लेकिन सामाजिक न्याय की लड़ाई में हमें उनकी जरूरत थी तो गुजरात की भाजपा सरकार ने 14 कुर्मी छात्रों की गोली मारकर हत्या करवा दी। उसने हमें ही डसने का काम किया। जब वो अयोध्या के भगवान राम की नहीं हुई तो किसी और की क्या हो सकती है?

हार्दिक पटेल ने किसानों की बढ़ती आत्महत्या, महिलाओं की सुरक्षा और बेलगाम बेरोजगारी के मुद्दे पर केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ के शासन में उन्नाव में बलात्कार की घटना हुई जिसमें भाजपा का विधायक भी शामिल था, लेकिन भाजपा ने उसके खिलाफ आज तक कोई कार्रवाई नहीं की। बेरोजगारी का यह आलम है कि करीब डेढ़ लाख और केंद्र की करीब 22 लाख पद खाली हैं, जिनपर भर्तियां नहीं की जा रही हैं। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी ने वादा किया है कि केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद 31 मार्च 2020 तक सभी खाली पदों को भर दिया जाएगा। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान की तर्ज पर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर देशभर के किसानों के 2 लाख रुपए तक के न केवल कर्ज माफ किए जाएंगे, बल्कि किसानों के लिए अलग से बजट की व्यवस्था की जाएगी।

https://udaysarvodaya.com/wp-content/uploads/2019/05/Babu-Singh-Kushwaha.jpg
रैली को संबोधित करते हुए जन अधिकार पार्टी के संस्थापक बाबू सिंह कुशवाहा

वहीं जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं जन अधिकारी पार्टी के संस्थापक बाबू सिंह कुशवाहा ने कहा कि चंदौली के आम-अवाम से वो यह वादा करते हैं कि उन्हें कभी निराश नहीं होने देंगे। कांग्रेस, जन अधिकार पार्टी व अपना दल की संयुक्त प्रत्याशी शिवकन्या कुशवाहा यदि यहां से चुनाव जीतती हैं तो निश्चित तौर पर चंदौली के विकास की नई इबारत लिखेंगी।

admin

One thought on “चंदौली में गरजे हार्दिक पटेल, भाजपा को बताया देश और संविधान के लिए खतरा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *