गुस्सा आने पर सीएम खट्टर ने कह डाली गर्दन काटने की बात

गुस्सा आने पर सीएम खट्टर ने कह डाली गर्दन काटने की बात

हरियाणा, ब्यूरो | हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हाथ में फरसा लिए खड़े हैं । फरसा लिए खट्टर जनता से कहते हैं कि फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है । इस बीच पीछे खड़े बीजेपी के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की । लेकिन सीएम को ये पसंद नहीं आया । बीजेपी नेता ने जैसे ही मनोहर लाल खट्टर को टोपी पहनाई, सीएम ने गुस्से में बीजेपी नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी । वायरल वीडियो में सीएम खट्टर कहते हैं कि ये क्या कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी । हटो एक तरफ । इसपर बीजेपी नेता सीएम से माफी मांगते हैं । वीडियो कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी शेयर किया है ।

कांग्रेस प्रवक्ता ने सीएम पर तंज कसते हुए कहा कि गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है । खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है । फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- गर्दन काट दूंगा तेरी । फिर जनता के साथ क्या करोगे?

ये कोई पहला मौका नहीं है जब खट्टर ने आपा खोया हो । इससे पहले करनाल में खट्टर एक कार्यक्रम में जनता पर फूल बरसा रहे थे । इस दौरान उनके पास खड़े युवक ने सेल्फी लेने की कोशिश की । युवक के फोन उठाते ही खट्टर ने उसको धक्का दिया और फटकार लगाई । फरवरी में, वह एक बुजुर्ग दंपति पर आपा खो दिए थे और उनपर चिल्लाए थे । दंपति 19 लाख रुपये की धोखाधड़ी के एक मामले से संबंधित अपनी शिकायतों के साथ मुख्यमंत्री के पास पहुंचा था । दरअसल, हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मनोहर लाल खट्टर चुनावी सभाओं और रैलियों को संबोधित कर रहे हैं । बुधवार को भी उन्होंने जन आशीर्वाद रैली की । अपने संबोधन करने के दौरान ही उन्होंने नेता को धमकी दी ।

Uday Sarvodaya Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *