Top
Home > खेल > उम्मीद: टेंशन फ्री हैं धोनी, आईपीएल में करेंगे बेहतर परफॉर्म

उम्मीद: टेंशन फ्री हैं धोनी, आईपीएल में करेंगे बेहतर परफॉर्म

उम्मीद: टेंशन फ्री हैं धोनी, आईपीएल में करेंगे बेहतर परफॉर्म
X

एजेंसी

नई दिल्ली: यूएई में आईपीएल का आगाज होने जा रहा है। रांचीके राजकुमार महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा की कप्तानी में चेन्नई और मुंबई केबीच पहला मैच आयोजित है। महेंद्र सिंह धोनी के होमटाउन रांची के प्रशंसक इसटूर्नामेंट को लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं उनके कोचरहे चंचल भट्टाचार्य ने कहा है कि टेंशन फ्री होकरमहेंद्र सिंह धोनी इस टूर्नामेंट में खेलेंगे।

कोविड-19 के बढ़ते प्रकोप और ख़ौफ के बीच क्रिकेटप्रेमियों के लिए खुशी भरा लम्हा है। इंडियन प्रीमियर लीग की वजह से खेल प्रेमियोंके चेहरों पर मुस्कान देखने को मिल रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंसके बीच होने वाले उद्घाटन मुकाबले के साथ ही इंडियन प्रीमियर लीग 2020 के 13 वें सीजन का आगाज हो जाएगा। एक तरफ जहां सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनीएक बार फिर अपने कूल अंदाज से इस मैचको जीतने की कोशिश करेंगे तो वहीं रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम दमखम लगाएगी।

महेंद्र सिंहधोनी के होमटाउन रांची के लोगों और क्रिकेट प्रेमियों में उत्साह देखा जा रहा है।महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कहने के बाद और काफी लंबे अरसेके बाद क्रिकेट के पिच पर अपना जलवा दिखाएंगे। प्रशंसकों का मानना है कि वह एकबेहतरीन क्रिकेटर हैं और किसी भी फॉर्मेट पर बेहतर प्रदर्शन करते आए हैं। आशा हीनहीं बल्कि विश्वास है कि इस टूर्नामेंट में भी महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शनबेहतर होगा।

दूसरी ओर धोनी कीबेटी जीवा ने भी अपने पापा की टीम की जीत के लिए चीयर अप करते सोशल मीडिया परवीडियो वायरल हुआ, जिसमें जीवा अपने पापाको कम ऑन पापा कहते हुए सीएसके-सीएसके कहते हुए चेन्नई की टीम को चीयर अप कर रहीहैं।

Updated : 19 Sep 2020 1:39 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top