Top
Home > अंतर्राष्ट्रीय > यहाँ लोग एक नहीं संभाल पाते और इस शख्स ने एक समय में पटाई 35 लड़कियां

यहाँ लोग एक नहीं संभाल पाते और इस शख्स ने एक समय में पटाई 35 लड़कियां

जापान में एक शख्स ने एक के बाद एक 35 गर्लफ्रेंड बनाई और उसे इसकी लत लग गई। ये खबर सोशल मीडिया पर अब चर्चा का विषय बनी हुई है।

यहाँ लोग एक नहीं संभाल पाते और इस शख्स ने एक समय में पटाई 35 लड़कियां
X

एजेंसी

टोक्यो: गिफ्ट का शौक किसी को इस कदर हावी हो सकता है कि उसके लालच में कोई एक के बाद एक 35 गर्ल फ्रेंड बना डाले और 36वें के बारे में भी सोच रहा हो और यहां लोग एक गर्लफ्रेंड के नखरे नहीं उठा पाते। सुनने में यह आपको जरूर अजीब लग रहा होगा लेकिन यह सच है। जापान में एक शख्स ने एक के बाद एक 35 गर्लफ्रेंड बनाई और उसे इसकी लत लग गई। ये खबर सोशल मीडिया पर अब चर्चा का विषय बनी हुई है।

न्यूयॉर्क पोस्ट में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने शख्स को एक ही वक्त में 35 लड़कियों के साथ रिश्ता रखने के आरोप में गिरफ्तार किया। शख्स ने सभी महिलाओं को अपना बर्थडे अलग-अलग दिन बताया था। इस केस का खुलासा भी दिलचस्प तरीके से हुआ।

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने 39 साल के एक शख्स ताकाशी मियागावा को गिरफ्तार किया है, जिसकी 35 गर्लफ्रेंड हैं। शख्स को उसकी पहली गर्लफ्रेंड ने गिफ्ट दिए थे, जिसके बाद उसे गिफ्ट लेने का शौक चढ़ गया और उसने इसके लिए नई-नई लड़कियों को पटाना शुरू किया और 35 गर्लफ्रेंड बना डालीं।

हैरानी वाली बात तो ये है कि उसने कभी भी अपनी किसी पुरानी गर्लफ्रेंड को नहीं छोड़ा, वो सबको एक साथ डेट करता रहा। ऐसा उसने सिर्फ गिफ्ट लेने के लिए किया। लेकिन इस बीच उसकी एक गलती उस पर भारी पड़ गई। बता दें कि 35 गर्लफ्रेंड बनाने वाला शख्स एक पार्ट टाइम वर्कर है। वह घर-घर जाकर सामान बेचता है। वह शख्स इन सभी लड़कियों से मार्केटिंग कंपनी के माध्यम से ही मिला।

महंगे गिफ्ट्स की लालच में उसने सबको अपनी बर्थडे डेट अलग अलग बताई। इसका खुलासा तब हुआ जब उसकी 35 गर्लफ्रेंड्स में से एक को उस पर शक हो गया और उसने पुलिस स्टेशन में जाकर शख्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। मियागावा ने सभी 35 लड़कियों से वादा किया था कि वह उनसे शादी करेगा। यह शख्स अब जापानी रोमियो के नाम से मशहूर हो रहा है।

Updated : 25 April 2021 9:56 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top