Top
Home > अंतर्राष्ट्रीय > बालकनी में खड़े होकर न्यूड पोज देना पड़ा महंगा

बालकनी में खड़े होकर न्यूड पोज देना पड़ा महंगा

हाल ही में वायरल हुए दुबई की एक इमारत के वीडियो को देख लोग हैरान रह गए। इस वीडियो में कुछ महिलाएं पूरी तरह नग्न होकर बालकनी में लाइन लगाकर खड़ी थीं।

बालकनी में खड़े होकर न्यूड पोज देना पड़ा महंगा
X

एजेंसी

दुबई : हाल ही में वायरल हुए दुबई की एक इमारत के वीडियो को देख लोग हैरान रह गए। इस वीडियो में कुछ महिलाएं पूरी तरह नग्न होकर बालकनी में लाइन लगाकर खड़ी थीं। यहां शहर के अपमार्केट मरीना पड़ोस में एक बालकनी में दर्जनों महिलाओं ने न्यूड होकर पोज दिया।

वहीं जब मामला सामने आया तो पुलिस ने इन सभी महिलाओं और इनसे जुड़े लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि ये घटना इसलिए हैरान कर देने वाली है क्योंकि दुबई में शराब पीने और अश्लील कंटेट शेयर करने पर भी सख्त मनाही है। ऐसा करने वालों को सलाखों के पीछे डाल दिया जाता है।

दुबई में एक बालकनी में खड़े होकर नग्न पोज़ देने पर महिलाओं के एक समूह को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैरान कर देने वाली फुटेज में देखा जा सकता है कि एक गगनचुंबी इमारत की बालकनी में एक दर्जन से अधिक महिलाएं नग्न अवस्था में एक लाइन से खड़ी हुई हैं। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने इन महिलाओं के ग्रुप और इनसे जुडे लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दुबई के एक न्यूज पेपर द्वारा इसे सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट करार दिया गया है। हालांकि ऐसा किए जाने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है।

खबर के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए लोगों पर अब संयुक्त अरब अमीरात में पब्लिक डीसेंसी लॉ की अवेहलना करने पर छ महीने की जेल और 1 हजार पाउंड का जुर्माना लगाया गया है। इस घटना ने और ज्यादा हैरान इसलिए किया है क्योंकि दुबई जैसी जगह पर सार्वजनिक रूप से किस करने या शराब पीने पर भी सलाखों के पीछे डाले जाने का कानून है। इतना ही नहीं दुबई में अश्लील कंटेट शेयर करने पर भी सजा और जुर्माने का प्रावधान हैं। ऐसे में खुलेआम महिलाओं के समूह द्वारा नग्न अवस्था में पोज देना चौका रहा है।

Updated : 5 April 2021 10:33 AM GMT
Tags:    

Shivani

Magazine | Portal | Channel


Next Story
Share it
Top