Home > राज्यवार > झारखण्ड > अल्पसंख्यकों के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य कर रही मोदी सरकार: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा

अल्पसंख्यकों के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य कर रही मोदी सरकार: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के हाजी जमाल सिद्दीकी ने कहा है कि मोर्चा अब मुस्लिम वर्ग के राजनीतिक पिछड़ेपन को दूर करने पर लग गया है।

अल्पसंख्यकों के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य कर रही मोदी सरकार: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा
X

राजीव रंजन

रांची: भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हाजी जमाल सिद्दीकी ने कहा है कि मोर्चा अब मुस्लिम वर्ग के राजनीतिक पिछड़ेपन को दूर करने पर लग गया है। हाजी जमाल सिद्दीकी ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के स्थापना काल से ही अल्पसंख्यक समाज इसके साथ जुड़ा रहा है।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस, झामुमो, राजद सहित तमाम दल भाजपा के नाम पर अल्पसंख्यक समाज के लोगों, पार्टी कार्यकर्ताओं को बरगलाते हैं। वास्तव में भाजपा ने अल्पसंख्यक समाज की राजनीतिक, आर्थिक, शैक्षणिक भागीदारी बढ़ाने में दूसरों की तुलना में अधिक काम किया है।

भाजपा ने जफर इस्लाम, शाहनवाज हुसैन जैसे नेताओं को राज्यसभा में भेजा है। केंद्र सरकार ने भी मुस्लिम समाज को सशक्त बनाने के लिए कई काम किये हैं। दूसरे दलों के बहकावे में ना आकर ऐसे में भाजपा के अल्पसंख्यक कार्यकर्ता आगे बढ़कर केंद्र सरकार की योजनाओं के प्रचार प्रसार में काम करें। मुस्लिम समाज के कई कार्यकर्ता लगातार अब भी पार्टी के लिए समर्पण भाव से काम कर रहे हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अनवर हयात, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मिसफिका हसन और मोर्चा प्रदेश प्रभारी सोना खान उपस्थित रहे।

Updated : 6 Feb 2021 4:49 PM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top