Home > राज्यवार > झारखण्ड > झारखंड के गुमला में एक परिवार के पांच सदस्यों की निर्मम हत्या, शव देख चीख पड़े लोग

झारखंड के गुमला में एक परिवार के पांच सदस्यों की निर्मम हत्या, शव देख चीख पड़े लोग

झारखंड के गुमला में एक परिवार के पांच सदस्यों की निर्मम हत्या, शव देख चीख पड़े लोग
X

उदय सर्वोदय

गुमला: झारखंड के गुमला जिले से दिल दहला देने वाली एक खबर आई है। जिले के कामडारा थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच लोगों की टांगी से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना मंगलवार की देर रात की है।

बुधवार सुबह लोगों को पता चला कि कामडारा थाना क्षेत्र के पकरा बुरुहातु गांव में निकुदीन तोपनो (60), जोस्पीना तोपनो (55), भीनसेंट तोपनो(35), शिववंती तोपनो(30), भालवीन तोपनो(5) की धारधार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। मृतकों के शव देखकर लोगों की चीख निकल पड़ी। शवों को देखकर ऐसा लगता है कि सभी की लाठी-डंडे से पिटाई के बाद धारदार हथियार से हत्या की गयी है। इस घटना की चर्चा फैलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है, लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं।

खून से लथपथ इन पांच लोगों के शवों को देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला आपसी विवाद में हत्या का लग रहा है। हालांकि पुलिस ने कहा है कि मामले की पूरी छानबीन की जा रही है और हत्यारों की तलाश की जा रही है।

हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं है। डॉग स्क्वॉयड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। इस सिलसिले में संबंधित थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

घटना की गंभीरता को देखते हुए जिले के एसपी जनार्दनन दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे। डॉग स्क्वॉड की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। हत्यारे किस ओर भागे हैं उसका पता लगा रही है। हत्यारों ने भीनसेंट, शिववंती व भालवीन की हत्या एक ही कमरे में की है, जबकि निकुदीन को घर के आंगन में मार दिया। वहीं, जोस्पीना टोपनो को घर में उसके बेड पर ही टांगी से काटकर हत्या कर दी। पांचों लोगों के शव घर में अलग-अलग स्थानों से बरामद किया गया है।

Updated : 24 Feb 2021 10:49 AM GMT
Tags:    
Next Story
Share it
Top